बदनावर (नईदुनिया न्यूज)। पेटलावद मार्ग पर शनिवार शाम को ग्राम भैसोला से आगे ग्राम ढोलीकुआं के पास सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर दोनों को एंबुलेंस से यहां सिविल हॉस्पिटल लाया गया। रविवार सुबह पोस्टमार्टम किया जाएगा।

मृतकों के नाम 55 वर्षीय दयाराम पुत्र भाणा डामर निवासी छायनपाड़ा सारंगी (पेटलावद) एवं 60 वर्षीय गंगाराम पुत्र रत्ता भूरिया निवासी खजुरिया सारंगी बताए गए हैं। इनमें मृतक गंगाराम ग्राम पंचायत बैंगनवाड़ी का पूर्व सरपंच था। दोनों ही बाइक से बदनावर की ओर से अपने गांव जा रहे थे, तभी वाहन की चपेट में आ गए। दोनों के सिर एवं पैरों में गंभीर चोट लगी थी। सूचना मिलने पर 108 एंबुलेंस से ईएमटी रूपचंद्र नरवे एवं पायलट अमृत परमार इन्हें यहां अस्पताल लाए। अस्पताल की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए मरचुरी रूम में रखवाया है जहां रविवार सुबह पोस्टमार्टम किया जाएगा। अभी दुर्घटना के बारे में अधिक जानकारी नहीं मिली है। सूचना मिलने पर कुछ देर बाद मृतकों के गांव से बड़ी संख्या में लोग बदनावर अस्पताल पहुंचे।

युवक ने फांसी लगाकर दी जान

बदनावर। ग्राम मुलथान में शनिवार दोपहर 18 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। मुलथान के शीतलामाता मोहल्ले में घर पर पंखे से लटककर विजय पुत्र सुखराम वसुनिया ने आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर एसआइ अनिलसिंह घुरैया मौके पर पहुंचे तथा पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए बदनावर अस्पताल पहुंचाया जहां रविवार सुबह पोस्टमार्टम किया जाएगा। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। आत्महत्या करने का कारण पता नहीं चला है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local