धार-टांडा (नईदुनिया प्रतिनिधि)। टांडा पुलिस को काम्बिंग गश्त के दौरान शनिवार को फरार इनामी आरोपित को मय देशी कट्टे के गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। पिछले वर्ष अगस्त में दो अलग-अलग जगह हुई डकैती की वारदात में आरोपित शामिल था। प्रकरण दर्ज करने के बाद से ही पुलिस को उक्त फरार आरोपित की तलाश थी। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा 30 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

टांडा पुलिस को शनिवार रात्रि में मुखबिर से सूचना मिली कि फरार इनामी बदमाश 23 वर्षीय दिनेश सेकू भूरिया निवासी धोगधयड़ी टांडा से उसके घर तरफ जा रहा है। पुलिस ने तत्काल घेराबंदी की। आरोपित दिनेश पुलिस को देखकर गिरते-पड़ते भागने लगा। इससे उसके पैर में चोट भी आई। पुलिस ने पीछा कर आरोपित दिनेश को धरदबोचा। उसके कब्जे से एक देशी कट्टा जब्त किया गया।

आरोपित ने अगस्त में दिया था दो बड़ी वारदातों को अंजाम

नौ अगस्त 2021 को आरोपित दिनेश व उसके साथियों ने इंदौर-अहमदाबाद रोड पर ग्राम हातोद थाना अमझेरा में उमा दौलतराम के घर में डकैती की वारदात की थी। आरोपित यहां से सोने-चांदी के आभूषण व नकदी ले गए थे। उक्त आरोपितों की पीछा करते हुए थाना अमझेरा में पदस्थ सैनिक भेरूलाल घायल हुए थे। इसके अगले दिन यानी 10 अगस्त को आरोपित दिनेश ने साथियों के साथ इंदौर-अहमदाबाद रोड पर गौरी ढाबा ग्राम बेवटा में डकैती की थी। इस दौरान आरोपितों ने करण उर्फ भीला कटारा निवासी ग्राम बेवटा को गोली मार दी थी। इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई थी। थाना राजगढ़ में फरियादी कैलाश शंभूलाल गेहलोत सिर्वी निवासी ग्राम धुलेट की रिपोर्ट पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया था। दोनों मामलों में आरोपित दिनेश फरार चल रहा था। आरोपितों की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी टांडा एसआइ विजय वास्कले, एएसआइ अजीत मालवीय, प्रधान आरक्षक मनोज बर्डे, आरक्षक अंकित, मनीष, भानुप्रतापसिंह, राहुल, संदीप व नीरज का योगदान रहा।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close