बदनावर (नईदुनिया न्यूज)। नगर के वार्ड क्रमांक सात स्थित गणेश वडली मोहल्ले में शनिवार रात एक घर में घुसकर मारपीट करने, पत्थर फेंकने व बाइक में तोड़फोड़ करने के आरोप में विभिन्ना धाराओं में नौ लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है जबकि दूसरे पक्ष ने भी विवाद को लेकर रिपोर्ट पर दर्ज कराई है। इसमें एक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया। इस प्रकार कुल दस आरोपित बनाए गए हैं। इनमें वर्तमान में चुनाव लड़ रही प्रत्याशी के पति भी शामिल है।

फरियादिया कल्पना दिनेश निनामा की रिपोर्ट पर बुलबुल विकास पेमल निवासी गणेश वडली, उसकी ननद पूजा, विकास पेमल, सूरज पेमल, प्रकाश निनामा, राजा निनामा, राकेश निनामा, रवि निनामा व मुकेश प्रजापत पर प्रकरण दर्ज किया गया है। रिपोर्ट में बताया कि रात में वह घर पर सो रही थी। तभी पड़ोसी बुलबुल व पूजा चिल्ला चोटकर मेरे घर में आए। बुलबुल बोली कि तेरे पति दिनेश ने मेरे पति विकास के साथ मारपीट की। ऐसा बोलकर गालियां देते हुए मारपीट करने लगी। इतने में विकास तलवार लेकर मेरे घर के बाहर आया और चिल्लाते हुए जान से मारने की धमकी दी। फिर अन्य आरोपित आए और मेरे पति दिनेश को गाली देते हुए घर पर ईंट फेंककर मारने लगे। इससे खिड़की के कांच टूट गए। फिर मेरे देवर लखन की बाहर खड़ी बाइक में तोड़फोड़ कर नुकसान पहुंचाया। घटना के बाद पुलिस थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। आरोपितों में वर्तमान में इसी वार्ड से पार्षद का चुनाव लड़ रही पार्षद प्रत्याशी का पति प्रकाश निनामा भी शामिल हैं।

दूसरे पक्ष की बुलबुल विकास पेमल की रिपोर्ट पर दिनेश निनामा के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। उसने बताया कि रात में परिवार में जन्मदिन के कार्यक्रम में हम नाच रहे थे, तभी पड़ोसी दिनेश घर में घुस गया और बोला कि तुम लोग मुझे पानी भरने को लेकर टोका-टोकी क्यों करते हो, अब तुम्हारी खैर नहीं। ऐसा कहकर मुझे मारा और जमीन पर गिरा दिया। मैंने दिनेश के घर जाकर उसकी पत्नी कल्पना से शिकायत की तो वह चिल्लाने लगी और भीड़ जमाकर बोली कि यह मुझे मारने आए हैं। जब मैं घटना की रिपोर्ट लिखाने जा रही थी तो सड़क पर दिनेश आ गया और उसने हमारे कपड़े पकड़कर खींचे तथा मारपीट की। रास्ते में मेरे पति विकास ने बताया कि भेरू उखलिया पर पानी भरने की बात पर उसने मेरे साथ भी मारपीट कर झगड़ा किया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close