मनावर (नईदुनिया न्यूज)। लड़की को भगाकर ले जाने वाले युवक के साथ लड़की के स्वजन द्वारा मारपीट की गई थी। इस कारण युवक की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने छह लोगों को अपहरण व हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है।

एसडीओपी धीरज बब्बर ने बताया कि सात अगस्त को ग्राम मुहाली की लड़की को ग्राम पिपलिया मोटा का कृष्णा मालसिंह भगाकर धरमपुरी ले गया था। पता चलने पर पिता अपनी लड़की को धरमपुरी से वापस ले आए थे। इस दौरान कृष्णा भागने में सफल हो गया था। बाद में इसी बात को लेकर नौ अगस्त को लड़की के स्वजन कृष्णा के गांव पिपलिया मोटा पहुंचे। जहां से उसे बाइक पर बैठाकर लड़की के मामा के घर जामनिया मोटा लाकर जमकर पिटाई की। इससे कृष्णा गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे उपचार के लिए उमरबन अस्पताल से धार रेफर किया गया था। धार से इंदौर के एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां 10 अगस्त को उपचार के दौरान कृष्णा की मृत्यु हो गई। पुलिस ने कृष्णा के अपहरण व हत्या के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें 19 वर्षीय लोकेश अनसिंह, 24 वर्षीय प्रताप भारत, 30 वर्षीय विक्रम गोपाल तीनों निवासी जामनिया मोटा, 35 वर्षीय चैनसिंह रायसिंह निवासी मोहाली, 26 वर्षीय राजू विरांग निवासी चिराखान के अलावा एक नाबालिग शामिल है। आरोपितों को गिरफ्तार करने में टीआइ नीरज बिरथरे, उमरबन चौकी प्रभारी प्रकाश अलावा, भोजू चौहान, प्रीतम अवास्या, अरविंद पंवार आदि का सहयोग रहा।

किराना दुकान में नकदी सहित एक लाख रुपये का सामान चोरी

राजोद। नगर में शुक्रवार-शनिवार की दरमियान रात्रि किराना दुकान में चोरी हुई। यहां से बदमाश नकदी सहित करीब एक लाख रुपये का सामान चोरी कर ले गए। दुकान मालिक हुजेफा बोहरा ने बताया कि बस स्टैंड व मुख्य सदर बाजार चौराहे स्थित बुरहानी किराना व जनरल स्टोर में चोरों ने वारदात की। बदमाशों ने पहले शटर का ताला तोड़ने की कोशिश की। इसमें सफलता नहीं मिलने पर शटर की साइड में लगी चेनल की रिप को उचकाकर बदमाश दुकान के अंदर घुसे। दुकान मालिक को चोरी की जानकारी सुबह परिचित ने दी। इस पर वे दुकान पहुंचे तो सामान बिखरा पड़ा था। ड्राज में रखी नकदी, जिसमे तीन गल्लों में 25 हजार रुपये, 11 हजार रुपये की चिल्लर, चांदी की 100 ग्राम की पाट कीमत पांच हजार रुपये, धर्मगुरु सैयदना साहब द्वारा दिया गया एक सोने का सिक्का 10 ग्राम वजनी कीमत 50 हजार रुपये चोर ले उड़े। पुलिस ने मौका मुआयना कर पंचनामा बनाया व प्रकरण दर्ज किया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close