राजगढ़ (नईदुनिया न्यूज)। कलेक्टर डा. पंकज जैन के निर्देश पर शुक्रवार को एसडीएम राहुल चौहान निर्माणाधीन आदर्श सड़क का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान निर्माण कार्य बंद मिला। इस पर एसडीएम चौहान ने दोनों ठेकेदारों को फटकार लगाते हुए नियमित कार्य करने के निर्देश दिए।

लंबे समय से निर्माण कार्य चलने से लोगों को आवागमन में दिक्कतें आ रही हैं। इसी के चलते गुरुवार को रहवासियों ने कलेक्टर से शिकायत की थी। शिवाशिष इन्फ्रास्ट्रक्चर इंदौर द्वारा कृषि उपज मंडी गेट से श्री फोटो कापी सेंटर तक तृतीय चरण अंतर्गत सीसी रोड, डिवाइडर, स्ट्रीट लाइट निर्माण कार्य बंद पाया गया। इस पर एसडीएम ने संबंधित ठेकेदार को चेतावनी सहित कारण बताओ सूचना पत्र जारी किए जाने के उपयंत्री आराधना डामोर को निर्देश दिए। जबकि चौहान कंस्ट्रक्शन घाटाबिल्लौद द्वारा फोटो कापी सेंटर से श्री गुरुमणी ड्रिलिंग्स तक सीसी रोड, डिवाइडर, स्ट्रीट लाइट निर्माण का कार्यादेश जारी किया गया था। इसकी समयावधि समाप्त हो चुकी है। इस संबंध में 17 अगस्त को परिषद की बैठक में दो माह की समयावधि बढ़ाने के संबंध में प्रस्ताव पारित किया गया है। दोनों ठेकेदारों को आदर्श सड़क निर्माण कार्य दिन एवं रात्रि में निरंतर तेजी से किए जाने की एसडीएम ने चेतावनी दी है। लापरवाही करने पर ठेकेदार पर पेनल्टी आरोपित किए जाने संबंधी निर्देश दिए गए हैं। इस दौरान कार्य की प्रतिदिन रिपोर्ट देने के लिए सीएमओ देवबाला पिपलोनिया को कहा गया।

बुजुर्ग के साथ ठगी

धार। शहर में शुक्रवार को दिनदहाड़े बुजुर्ग के साथ ठगी का मामला सामने आया है। बुजुर्ग सब्जी लेने जा रहा था। इसी दौरान अज्ञात आरोपित ने ठगी की वारदात को अंजाम दिया है। बुजुर्ग की गले की चेन, हाथ की अंगूठी सहित छह हजार रुपये नगद लेकर आरोपित रफूचक्कर हो गया। जानकारी के अनुसार पटेल मार्ग रासमंडल के निवासी बुजुर्ग सब्जी लेने हटवाड़ा की ओर जा रहे थे। इसी दौरान पीपली बाजार क्षेत्र में बाइक से दो युवक आए और बुजुर्गों से नमस्कार किया। इसके बाद एक युवक बुजुर्ग के सामने आ गया और लूट हो गई- लूट हो गई कहने लगा। वहीं अज्ञात आरोपित अपने हाथ की दो अंगूठी निकालकर अपने रुमाल में रखी और बुजुर्गों को कहा कि आपके पास भी कुछ हो तो निकाल कर इस रुमाल में रख दीजिए। बुजुर्ग ने गले की चेन निकालकर रुमाल में रख दी। इसके बाद अंगूठी रखने के बाद छह हजार रुपये भी रख दिए। इसके बाद युवक ने एक रुमाल बुजुर्गं को दिया और वहां से रफूचक्कर हो गया। युवक के जाने के बाद जब बुजुर्गं ने रुमाल खोलकर देखा तो रुमाल में कुछ भी नहीं था। बुजुर्ग ने पूरी कहानी स्वजन को बताई। पीड़ित परिवार ने पुलिस को आवेदन दिया है। फिलहाल इस मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close