बदनावर (नईदुनिया न्यूज)। ग्राम छोटा कठोड़िया में बुधवार शाम को जनपद पंचायत अध्यक्ष संजय मुकाती व भाजपा के पूर्व ग्रामीण मंडल अध्यक्ष गजेंद्रसिंह डोडिया तथा उनके समर्थकों के बीच जमकर विवाद हो गया। मुकाती तथा उनके एक अन्य साथी की दोनों कारों में जमकर तोड़फोड़ की गई। पुलिस ने दोनों की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज किया है।

संजय मुकाती ने पुलिस में गजेंद्रसिंह डोडिया निवासी छोटा कठोड़िया एवं दो-तीन अन्य साथी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। इसमें बताया कि मैं अपने भतीजे जयंत मुकाती के साथ कार एमपी09, सीई2021 से ढोलाना से कठोड़िया जा रहा था। मेरी कार के पीछे धर्मेंद्र मुकाती अपनी कार एमपी43, सी9978 से आ रहा था। जैसे ही हम कठोड़िया में गोशाला के पास पहुंचे, तो रास्ते में गजेंद्रसिंह मिला। उसके साथ दो-तीन अन्य साथी थे। वे हमारा रास्ता रोककर गालीगलौज करने लगे। मैंने मना किया, तो उसने कार से उतरने का बोला और कहने लगा कि तू हमारे इलाके में क्यों आया है। मुकाती ने बताया कि यह मेरा जनपद क्षेत्र है, इसलिए मैं आया हूं। तभी मेरा भतीजा जयंत समझाने लगा, तो गजेंद्र ने चाकू से जयंत को मारा। उसे दोनों हाथ में चोट आई। मेरे साथ भी मारपीट की। हमारे दोनों वाहनों में तोड़फोड़ की गई। पुलिस ने विभिन्ना धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

उधर, छोटा कठोड़िया निवासी भाजपा के पूर्व ग्रामीण मंडल अध्यक्ष गजेंद्रसिंह डोडिया की रिपोर्ट पर पुलिस ने संजय मुकाती एवं भतीजे जयंत मुकाती निवासी ढोलाना के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। इसमें बताया कि बुधवार शाम मैं अपने घर पर था। तभी संजय मुकाती व जयंत आए, तो मैंने कहा कि आप लोग सात-आठ दिन से मेरे गांव में आकर मेरे बारे में अर्नगल बातें क्यों कर रहे हो। इस दोनों ही गालीगलौज करने लगे। बोले कि हम तो आएंगे, तेरे से जो हो कर लेना। इतने में जयंत ने मारपीट की। इससे सिर में चोट आई। मौके पर मौजूद लोगों ने बीचबचाव किया।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस