धार। शहर की जनता कालोनी में रहने वाली चार साल की मासूम का अपहरण किए जाने मामला प्रकाश में आया है। आरोपित युवक ने अपहरण करने के बाद फोन कर जानकारी दी। एक स्थान पर बुलाकर बच्ची की मां से कहा- मेर साथ रहना मंजूर कर वरना बच्ची व अन्य लोगों को जान से मार दूंगा। इधर मामले की सूचना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

मामले में 24 वर्षीय महिला ने कोतवाली थाने पर केस दर्ज करवाया है। उसके अनुसार बुधवार शाम उसकी बच्ची घर के नीचे आंगन में खेल रही थी। थोड़ी देर बाद गायब हो गई। ऐसे में स्वजनों ने पड़ोसियों की मदद से तलाश शुरू की। इस बीच मोबाइल पर मोहन नाम के व्यक्ति का फोन आया। उसने बच्ची खुद के पास होना बताकर धार के टीवीएस शोरूम चौराहे पर बुलाया। पीड़ित महिला ने मोबाइल पर आए फोन की जानकारी माता, पिता व भाई को दी। मौके पर पहुंचे तो वहां पर तीन से चार व्यक्ति खड़े मिले। आरोपित मोहन ने महिला को धमकी देते हुए कहा कि मेरे साथ चल, मैं तुझे रखूंगा अन्यथा तेरी बच्ची को जान से खत्म कर दूंगा। आरोपितों ने महिला व बच्ची से मारपीट शुरू कर दी। इस बाद लोगों की संख्या अधिक होने से आरोपित मोहन व अन्य लोग वहां से भाग निकले। मोहन व अन्य खिलाफ मारपीट, अपहरण की धारा में बीती रात करीब साढ़े 11 बजे प्रकरण दर्ज किया गया।

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

टवलाई। ग्राम झीर्वी में पुलिया के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर से 31 वर्षीय बाइक सवार की मौत हो गई। धरमपुरी एंबुलेंस 108 के डॉ. राजेंद्र वास्केल और पायलेट शुभजीत ने बताया कि शाम करीब सात बजे ग्राम झीर्वी में पुलिया के समीप अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार अर्जुन पुत्र जुवानसिंह मुजाल्दे निवासी किला कालोनी बाग गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे धरमपुरी एंबुलेंस और ग्रामीणों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाकानेर भेजा गया, जहां उपचार के दौरान मौत हो गई।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local