Madhya Pradesh News: रिंगनोद-राजगढ़। टांडा घाट क्षेत्र में चरवाहों से 50 से अधिक मवेशी लेकर भाग रहे बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई है। इस दौरान पुलिस और बदमाशों द्वारा आमने-सामने फायरिंग भी की गई। हालांकि कुछ देर हुई इस फायरिंग के दौरान मौके से बदमाश फरार हो गए थे। वहीं पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से 50 से अधिक मवेशियों को छुड़ा लिया है। जिन्हें ग्रामीणों के सुपुर्द किया गया है।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार दोपहर को रिंगनोद क्षेत्र के ग्राम नयापुरा के चरवाहों द्वारा 50 से अधिक गाय, बैल, बकरी टांडा घाट के मुख्य मार्ग के समीप जंगल में चराई जा रहा थी। इस दौरान दस से अधिक हथियार से लैसलेश बदमाश वहां आए और चरवाहों को धमका कर सभी मवेशी लेकर को टांडा घाट के नीचे जंगलों में लेकर चले गए थे।

पकड़े जाने के डर से भागे बदमाश

ग्रामीणों की सूचना पर सरदारपुर थाना प्रभारी अभिनव शुक्ला और रिंगनोद चौकी प्रभारी विजय वास्कले पुलिस बल के साथ इमलीघाटी, भूतिया, जामदा के जंगलों में घेराबंदी की गई। सर्चिंग के दौरान पुलिस को देख बदमाशों द्वारा पकड़े जाने के डर से फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी में पुलिस द्वारा भी बदमाशों पर फायरिंग की गई। कुछ देर चली इस फायरिंग के दौरान पकड़े जाने के डर से बदमाश सभी मवेशियों को जंगल में छोड़कर रफूचक्कर हो गए।

पुलिस द्वारा सभी मवेशियों को लाकर नयापुरा सरपंच अनसिंह भूरिया की मौजूदगी में नयापुरा के ग्रामीण पशुपालकों को सौंपा गया। कार्रवाई के दौरान सरदारपुर थाना प्रभारी अभिनव शुक्ला, रिंगनोद चौकी प्रभारी विजय वास्कले, सब इंस्पेक्टर कन्हैयालाल पाटीदार, प्रधान आरक्षक करणसिंह,आरक्षक सुनील मौर्य, भुवान डावर, सैनिक सुनील, राजू और नयापुरा के ग्रामीणों का विशेष सहयोग रहा।

बदमाशों की खोजबीन जारी

चरवाहों को हथियार दिखाकर भूतिया जामदा के बदमाश टांडा घाट से मवेशी ले भागे थे। जिन्हें ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस बल द्वारा वापसी लाकर ग्रामीणों को दे दिया गया है। पुलिस द्वारा बदमाशों को पकड़ने का प्रयास भी किया जा रहा है।

- अभिनव शुक्ला, थाना प्रभारी, पुलिस थाना सरदारपुर।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local