तिरला(धार), नईदुनिया न्यूज। इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर सोमवार रात 9 बजे परिवार के साथ कार में सवार होकर इंदौर से अपने घर राजगढ़ लौट रहे व्यापारी से तीन लाख की लूट हो गई। बदमाशों ने फोरलेन पर रापी लगा रखी थी। तिरला से एक किमी दूर फोरलेन पर व्यापारी की कार रापी लगने से पंक्चर हो गई। टायर बदलने के दौरान हाथों में लट्ठ लेकर वहां चार बदमाश आ धमके। डरा-धमकाकर व्यापारी से 1 लाख 10 हजार नगद व सवार महिलाओं से आभूषण उतरवाकर बदमाश रफू चक्कर हो गए।

फोरलेन पर लंबे समय बाद हुई लूट की इस वारदात से ग्रामीण भी सहमे हुए हैं। राजगढ़ के राजेंद्र कॉलोनी निवासी धवल (29) पिता शैतानमल दांगी पत्नी शीतल, बहन श्रद्धा एवं तीन साल के पुत्र दर्श के साथ कार एमपी-11, सीएफ-4629 से इंदौर से राजगढ़ जा रहे थे, तभी रात 9 बजे तिरला फोरलेन पर रानी साहब के बगीचे के पास कार पंक्चर हो गई। इस पर व्यापारी धवल पंक्चर टायर को बदलने के लिए स्टेपनी निकाल ही रहे थे कि सामने से 25 से 30 वर्ष की उम्र के चार बदमाश लट्ठ लेकर आ धमके और व्यापारी की कॉलर पकड़कर नगदी एवं आभूषण लूट लिए। व्यापारी धवल ने बताया कि राजगढ़ से परिवार के साथ एक कार्यक्रम में शामिल होने इंदौर गया था।

सोचा था कि व्यापारिक कामकाज भी निपटा दूंगा। इसी के चलते लाखों की नगद राशि अपने साथ ले गया था, लेकि न समय नहीं मिलने से काम नहीं कर पाया। इंदौर में रहने वाली बहन को साथ लेकर वापस राजगढ़ लौट रहा था। तिरला के पास पहुंचा था कि अचानक कार का टायर पंक्चर हो गया। इसी दौरान बदमाश वहां आ धमके और डरा-धमकाकर लूटपाट की। कार का टायर रापी लगने से पंक्चर हुआ था।

उनकी सोने की चेन व अंगूठी सहित बहन एवं पत्नी के आभूषण जिसमें 1 सोने की चेन, मंगलसूत्र, 4 अंगूठी, कान की बाली सहित लगभग 5 तौला सोना एवं 1 लाख 10 हजार नगदी बदमाश ले गए। तिरला पुलिस रात में ही मौके पर पहुंच गई थी। मंगलवार सुबह तिरला थाने पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।