धामनोद (नईदुनिया न्यूज)। पुलिस द्वारा क्षेत्र में वाहन चेकिंग की जा रही है। बुधवार को महेश्वर रोड, डहीवर ब्रिज पर वाहन चेकिंग के दौरान बिना नंबर की बाइक पर सवार तीन युवक महेश्वर से धामनोद की ओर आ रहे थे। पुलिस ने उन्हें रोका और वाहन के कागज व अन्य दस्तावेज मांगे, परंतु तीनों वाहन के दस्तावेज नहीं दे पाए। पुलिस ने शंका के आधार पर बाइक के चेचिस नंबर से जानकारी निकाली, तो वाहन धामनोद थाना क्षेत्र से ही पूर्व में चोरी होना पाया गया।

पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान शुभम पुत्र गजानंद निवासी पलासीया, सुनील पुत्र कुंदन निवासी सिरसोदिया व भीम पुत्र केवल बुंदेला निवासी पलासिया को पकड़ा है। इनसे सख्ती से पूछताछ की गई, तो चोरों ने बाइक चुराना कुबूल किया है। मुख्य आरोपित शुभम ने बताया कि पलासमाल घाट के पास से बाइक एमपी46, एमपी2866 को अपने साथी भीम, पवन पुत्र धनसिंह भूरिया निवासी बलवारी और विनोद निवासी बलवारी के साथ मिलकर चुराई थी। ढाल में प्रतीक्षालय के पास खड़ी बाइक एमपी09, वीडब्ल्यू4568 साथी भीम के साथ चोरी की थी। करीब दो माह पूर्व भोडल पेट्रोल पंप पर बिना नंबर की बाइक साथियों के साथ चुराई थी। तीनों आरोपित से पुलिस सख्ती से पूछताछ कर रही है।

खरीदार को भी बनाया आरोपित

इसी वर्ष महाशिवरात्र के दिन महेश्वर (जलकोटी) सहस्त्रधारा के पास बिना नंबर की बाइक महेश्वर थाना क्षेत्र और जलकोटी से बाइक एमपी11, एमआर8867 साथी पवन के साथ चोरी की थी। दोनों बाइक महेश्वर के रंजीत पुत्र रमेश व उसके भाई संजय को 18 हजार रुपये में बेची। इस आधार पुलिस ने बाइक खरीदने वालों को भी आरोपित बनाया है। संजय फरार है। कार्रवाई में एसआइ प्रकाश सरोदे, शंकरसिंह मंडलोई, एएसआइ मानसिंह मोरे, प्रधान आरक्षक महेश जाट, सुरेश सिंह, आरक्षक सुनील, आशीष और गंगाराम का सहयोग रहा।

-----------------------

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags