गुजरी (नईदुनिया न्यूज)। राऊ-खलघाट फोरलेन के गणपति घाट पर वाहनों के ब्रेक फेल होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। घाट पर रविवार को दो अलग-अलग हादसे हुए। इनमें एक व्यक्ति घायल हो गया।

जानकारी अनुसार सुबह 10 बजे इंदौर की तरफ से आकर गणपति घाट उतर रहे कंटेनर एचआर39, ई7222 के ब्रेक फेल हो गए। इससे कंटेनर अनियंत्रित होकर आगे चल रहे ट्राले जीजे12, एव्हाय3564 में जा घुसा। गनीमत रही कि हादसे में किसी को चोट नहीं आई। कंटेनर के चालक ने कूदकर जान बचाई। शाम पांच बजे घाट उतर रहे एक अन्य कंटेनर एचआर68, ए9766 के ब्रेक फेल हो गए। इससे कंटेनर अनियंत्रित होकर आगे चल रहे अज्ञात ट्राले में जा घुसा। हादसे में परिचालक घायल हो गया। उसे टोल एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए धामनोद अस्पताल भेजा गया। जहां से हालत गंभीर होने के कारण इंदौर रेफर किया गया। क्रेन की मदद से वाहन को सड़क से हटाया गया।

लगा लंबा जाम

तीन दिन पहले ब्रेक फेल होने से ट्राला अनियंत्रित होकर पहाड़ी से टकराकर गड्ढे में पलट गया था जिसे रविवार शाम करीब पांच बजे दो क्रेन की मदद से सड़क से हटाया गया। दुर्घटनाग्रस्त वाहन हटाने के लिए उतरने वाली लेन करीब आधा घंटा बंद रही। उतरने वाली लेन का ट्रैफिक घाट चढ़ने वाली लेन से शुरू किया गया। घाट चढ़ने वाली लेन से दोनों तरफ आवागमन होने से वाहनों की लंबी कतार लग गई। बार-बार जाम जैसी स्थिति बनती रही। शाम सात बजे बाद पूरी तरह आवागमन शुरू हुआ।

----------------------

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local