धार। 'मेरे पति के उनकी भाभी के साथ नाजायज संबंध हैं। वह दहेज के लिए मेरे साथ मारपीट करता है। सुसराल वाले भी प्रताड़ित करते हैं। पति भाभी के लिए मुझे छोड़ने को तैयार हैं। मुझे बार-बार घर से निकालने की धमकी दे रहा है। मारपीट के चलते डेढ़ माह से अपने माता-पिता के पास रही हूं।

यह आरोप महिला ने पति पर लगाए हैं। महिला ने भोपाल में शिकायत दर्ज करवाई थी, जहां प्रकरण दर्ज कर केस डायरी धार के नौगांव थाने भेजी गई। वह भोपाल की रहने वाली है। उसने बताया कि 18 जनवरी 2018 को धार में शादी हुई थी। माता- पिता ने हैसियत के हिसाब से सामान दिया था, लेकिन सुसराल वाले संतुष्ट नहीं हुए। उसका आरोप है कि उन्होंने दहेज को लेकर मारपीट और प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। पुलिस ने पति, सास, जेठ और जेठानी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

गोलियां खिलवाकर बच्चा गिरवाया

महिला का आरोप है कि गर्भवती होने पर पति ने मेरे बच्चे को गिराने और अस्पताल लेकर जाकर गर्भपात कराने का प्रयास भी किया। बाद में गोलियां खिलाकर गर्भपात करवा दिया। मैं बच्चे को जन्म देना चाहती थी, लेकिन मुझे छोड़ने का दबाव बनाकर गोलियां खिलाईं। परिवार के लोगों को समझाइश के चलते में रह रही थी। मारपीट कर मुझे मायके छोड़ दिया है।

Posted By: