डिंडौरी (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जिला मुख्यालय में किडनेपिंग के नाम पर दस लाख रुपये की फिरौती मांगने के मामले का पुलिस खुलासा भी नहीं कर पाई थी कि सोमवार की रात साढ़े नौ बजे हंसनगर में इंजीनियर के कनपटी में तीन बदमाशों द्वारा कट्टा तान देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मंगलवार को पुलिस आसपास सीसीटीवी के फुटेज खंगालती रही, लेकिन आरोपितों की कोई पहचान नहीं हो सकी है। पीड़ित इंजीनियर नीलेश देखमुख पिता रमेश देशमुख 29 वर्ष निवासी नर्मदा पुल पार कोणार्क मैरिज गार्डन के पास की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपितों पर मामला दर्ज कर लिया है। यह बड़ी वारदात सामने आने के बाद जिला मुख्यालय में कानून व्यवस्था को लेकर आरोप प्रत्यारोप के दौर शुरू हो गए हैं।

आरोपितों ने कहा तुझे मारने मिली है सुपारी

आर्किटेक्ट का काम करने वाले इंजीनियर नीलेश देखमुख ने बताया कि वह प्रतिदिन की तरह नर्मदा पुल पार स्थित अपने कार्यालय से रात साढ़े नौ बजे हंसनगर स्थित घर निकले। कार पार्क करके जब वे घर की तरफ जा रहे थे तो पीछे से तीन लोगों ने नाम से आवाज दी और बुलाकर अंधेरे की ओर ले जाने लगे। पीड़ित ने बताया कि मैनें कहा जो बात करनी है, यहीं करो तो उन लोगों ने बताया कि तुझे जान से खत्म करने की सुपारी मिली है, लेकिन तेरे नाम व व्यवहार के कारण हम तेरे को नहीं मार रहे हैं।

गाली गलौज कर कट्टे से मारकर भागे

पीड़ित ने एफआईआर में बताया कि जब मैंने उन लोगों से किसने सुपारी दी है, पूछा तो वे लोग गंदी गाली देकर धक्का मुक्की करने लगे। पीड़ित ने जब उनकी गाड़ी से चाबी निकालने की कोशिश की तो दो लड़कों ने कट्टा तान दिया। बताया गया कि उसके बाद दोपहिया गाड़ी स्टार्ट करके आरोपित कान में कट्टा से मारते हुए भाग गए। संबंधित के सिर में चोट लगी है। बताया गया कि आरोपित देवरा की ओर भागे थे। बताया गया कि आरोपित रेसर गाड़ी रखे हुए थे। इस संबंध में पूर्व पार्षद रजनीश राय ने भी बताया कि सोमवार की रात साढ़े नौ बजे जब वे पैदल घर की ओर जा रहे थे तो तीन अज्ञात लोग हंसनगर में सड़क किनारे खड़े होकर सिगरेट पी रहे थे। उन्होंने बताया कि संदेह तो हुआ, लेकिन कुछ देर बाद वे वाहन स्टार्ट कर आगे निकल गए।

इनका कहना है

मामले की जांच की जा रही है। आसपास सीसीटीवी के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। संबंधित इंजीनियर से भी पूछताछ की जा रही है। उनके द्वारा स्पष्ट जानकारी न देने से समस्या आ रही है। अभी तक इस पूरे घटनाक्रम का कारण स्पष्ट नहीं हो रहा है। संबंधित सहयोग करेंगे तो शीघ्र ही इसका खुलासा हो जाएगा।

संजय सिंह

एसपी डिंडौरी।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags