डिंडौरी (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जन अभियान परिषद के मार्गदर्शन में आधार शक्ति संगठन व अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता लगातार नगरीय क्षेत्र में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए प्रयास कर रहे हैं। सार्वजनिक स्थल पर गोल घेरे और स्लोगन लिखकर लोगों को जागरूक करने का करने का प्रयास आधार शक्ति संगठन के माध्यम से लगातार किया जा रहा है। बिना मास्क लगाए घर से न निकलें, ज्यादा जरूरी हो तभी घर से निकलने की सलाह दी जा रही है। बार बार साबुन से हाथ धोने, दो गज की दूरी मास्क है जरूरी का पालन करने की मुहिम लगातार चलाई जा रही है।

वैक्सीन लगवाने किया जा रहा प्रेरित

बाहर से आने वाले मजदूर वर्ग को भी मास्क लगाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। 45 वर्ष से अधिक उम्र वाले लोगों को वैक्सीन लगवाने की सलाह दी जा रही है। नगरीय क्षेत्र के हर वार्ड, हर सार्वजनिक स्थल पर हर रोज कोरोना से बचाव के लोगों को जागरुक किया जा रहा है। सोमवार को नर्मदा तट पर गोल घेरे शारीरिक दूरी के पालन के लिए बनाए गए। साथ ही नर्मदा नदी में नहाने जाने वाले व्यक्तियों को शारीरिक दूरी का पालन करने को लेकर प्रेरित किया गया।

स्वयं सुरक्षित रहे, दूसरों की भी सुरक्षा करें

सरकार द्वारा जारी सभी नियमों का पालन करने के लिए जनमानस को जागरूक करने का अधिकार आधार शक्ति संगठन, विद्यार्थी परिषद के द्वारा निरंतर कार्य किया जा रहा है। लोगों को समझाइश दी जा रही है कि आप सुरक्षित तो आपका परिवार सुरक्षित और आपका परिवार सुरक्षित रहेगा तो समाज सुरक्षित होगा। अभियान में आधार शक्ति संगठन अध्यक्ष जयश्री शर्मा विद्यार्थी परिषद जिला संयोजक पवन बर्मन, जन अभियान परिषद ब्लॉक समन्वय गणेश सिंह राजपूत, रचित शर्मा, लक्ष्‌मण सिंह चंदेल प्रांत कार्यकारिणी सदस्य, शिल्पा बर्मन राष्ट्रीय कला मंच प्रमुख, नंदनी बर्मन, कॉलेज सह मंत्री वर्षा बर्मन, काजल रजक, हर्षित उपाध्याय सहित अन्य कार्यकर्ता सहयोग कर रहे हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags