डिंडौरी (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जिले में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की चेन को तोडने के लिए प्रशासन द्वारा एक मई से सात मई तक टोटल लॉकडाउन लागू किया गया है। पिछले दिनों बैठक के बाद लॉकडाउन 17 मई तक बढा दिया गया है। लॉकडाउन के बाद भी बेवजह सडकों पर घूम रहे लोगों पर लगाम कसने के लिए पुलिस अब ऐसे लोगों से सख्ती से निपट रही है। मंगलवार को पुरानी डिंडौरी तिराहा से कार्रवाई पुलिस द्वारा शुरू की गई। पुरानी डिंडौरी तिराहा में पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में बेवजह बाहर घूम रहे लोगों से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की। ऐसे लोग जो बाहर घूमने का कोई का वाजिब कारण नहीं बता सके उनके खिलाफ प्रतिबंधक कार्यवाही कोतवाली पुलिस द्वारा की गई।

पुलिस अधीक्षक ने लिया जायजाः कोतवाली प्रभारी सीके सिरामे व यातायात प्रभारी राहुल तिवारी के नेतृत्व में पुलिस बल द्वारा बाहर घूम रहे लोगों से सख्ती से निपटा गया। इसके बाद कलेक्ट्रेट तिराहा व एसबीआई तिराहा पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई। एसबीआई तिराहा पर दोपहिया सहित चार पहिया वाहन, ऑटो चालकों से सख्ती से पूछताछ करते हुए उन्हें घर में ही रहने की समझाइश दी गई। इसके बाद अवंती चौराहे में कार्यवाही की गई। कार्रवाई का निरीक्षण करने पुलिस अधीक्षक संजय सिंह अवंति चौक पहुंचे और पुलिस बल को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इसी तरह शहर के अन्य स्थानों पर भी पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई। कार्रवाई के दौरान अवंती चौक पर तहसीलदार डिंडौरी बीएस ठाकुर भी मौजूद रहे।

सोमवार की रात भी की गई कार्रवाईः सोमवार की रात समनापुर तिराहा, पुरानी डिंडौरी तिराहा, अवंती चौक सहित अन्य स्थानों में भी तैनात पुलिस बल द्वारा सड़कों पर तफरीह कर रहे लोगों से सख्ती से पूछताछ की गई। नियम का उल्लंघन व बहस करने वालों से पुलिस सख्ती से पेश आई। समनापुर तिराहा से बाइक सवार युवा पुलिस के रोकने पर भाग निकले। वहां तैनात पुलिसकर्मी द्वारा वायरलेस पर संपर्क कर पुरानी डिंडौरी तिराहा पर उन्हें रूकवाया गया। यहां पर युवकों से पुलिस द्वारा सख्ती से पेश आया गया। इसी तरह अवंती चौक पर भी चार पहिया, दोपहिया व पैदल घूम रहे लोगों को पुलिस ने हिदायत देते हुए घरों में ही रहने की समझाइश दी। पुलिस द्वारा रोके जाने पर लोग तरह-तरह के बहाने भी बताने से बाज नहीं आए।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags