डिंडौरी बजाग (नईदुनिया न्यूज)।

तहसील मुख्यालय बजाग से गाडासरई मार्ग पर बडे बडे गड्ढे हो गए हैं। आलम यह है कि इस मार्ग में बाइक चालकों को भी भारी समस्या का सामना करना पड रहा है। भुनेश्वर सोनी सहित अन्य लोगों ने सड़क की मरम्मत कराए जाने की मांग की है। बताया गया कि व्यवसायिक केंद्र गाड़ासरई पहुंच मार्ग के हाल बेहाल हैं। वर्ष 2012-13 में करोड़ों की लगात से यह सड़क बनाई गई थी। मेंटेनेंस न होने से मार्ग में जगह-जगह जानलेवा गड्ढे हो गए हैं। बताया गया कि इस सडक का मेंटेनेंस कराने के लिए बजट और टेंडर जारी हो चुका है। इसके बाद भी लापरवाही के चलते काम शुरू नहीं हो रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि इस सडक में मोटरसाइकिल सवारों को सबसे अधिक परेशानी का सामना करना पड रहा है। बरसात के मौसम में लोग फिसलकर गिर रहे हैं। ग्रामीणों ने प्रशासन से अनुरोध किया है कि इस सडक का मेंटेनेंस जल्द से जल्द करवाएं जिससे की किसी प्रकार की दुर्घटना न हो।

4235 लोगों को लगा कोरोना का टीका

डिंडौरी (नईदुनिया प्रतिनिधि)।

बुधवार को जिले भर में 4235 लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया। टीकाकरण अधिकारी राकेश डोंगरे ने बताया कि गुरूवार को वैक्सीनेशन के लिए 14400 डोज जबलपुर से और बुधवार को मिले हैं। देर रात तक वैक्सीन डिंडौरी पहुंच जाएगी। गुरूवार को जिले भर के 42 केंद्रों में 15 हजार से अधिक टीकाकरण का लक्ष्‌य रखा गया है। बुधवार को सबसे अधकि टीकाकरण शहपुरा जनपद क्षेत्र में हुआ है। यहां 11 सौ लोगों को टीका लगाया गया। इसी तरह समनापुर में 472, मेहंदवानी में 576, करंजिया 502, डिंडौरी 618, बजाग 568 और अमरपुर में 399 लोगों को टीका लगाया गया। बुधवार को 5710 लोगों को टीका लगाने का लक्ष्‌य रखा गया था।

बुधवार को मिला एक कोरोना पॉजिटिव

डिंडौरी (नईदुनिया प्रतिनिधि)।

बुधवार को जिले में एक कोरोना पॉजिटिव मिला है। जारी हेल्थ बुलेटिन में बताया गया कि अब तक कुल 4623 संक्रमित जिले भर में मिल चुके हैं, जिनमें 4593 कोरोना से जंग जीत चुके हैं। बुधवार को एक मरीज मिलने से फिर एक्टिव मरीज सामने आ गया है। संबंधति मरीज को होम आइसोलेशन में रखा गया है। गौरतलब है कि दमोह सहित प्रदेश के अन्य जिलों में मरीज मिलने से डर का माहौल देखा जा रहा है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local