- अंतरराज्जीय बॉर्डर के समीप स्थित संवेदनशील मतदान केंद्रों का कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक ने किया संयुक्त भ्रमण

अशोकनगर (नवदुनिया प्रतिनिधि)।

विधानसभा उप निर्वाचन 2020 के तहत अशोकनगर जिले की दोनों विधानसभाओं के लिए 3 नवंबर को होने वाले उप चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए कलेक्टर प्रियंका दास व पुलिस अधीक्षक तरुण नायक ने गुरुवार को विधानसभा क्षेत्र 34 मुंगावली के संवेदनशील मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान दोनों अधिकारी उत्तरप्रदेश सीमा से जुड़े नाकों पर भी पहुंचे। यहां कलेक्टर प्रियंका दास ने कहा कि बाहर से आने-जाने वालों पर विशेष नजर रखी जाए।

कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक उत्तरप्रदेश एवं मध्यमप्रदेश सीमा से सटे हुए संवेदनशील मतदान केन्द्र ग्राम देवरछी, बमोरी टांका, बरखाना, मर्दनखेड़ी (नईगढ़ी), सेमरखेड़ी स्थित संवेदनशील मतदान केंद्रों पर भी पहुंचे। चेक पोस्ट नाका मर्दनखेड़ी पहुंचकर यहां निरीक्षण किया और कार्रवाई का जायजा लिया। कलेक्टर ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि बाहरी व्यक्तियों के आने आने पर विशेष निगरानी रखी जाए। सीमा से लगे हुए उत्तरप्रदेश से आने वाले वाहनों की सघन चेकिंग की जाए।

मतदाताओं से कहा- वोटर लेकर आएं मतदान करनेः

कलेक्टर प्रियंका दास व पुलिस अधीक्षक तरूण नायक ने मतदाताओं से सीधा संवाद किया। इस दौरान उन्होंने ग्रामीण मतदाताओं से कहा कि वे निर्वाचन पहचान पत्र साथ लेकर मतदान करने के लिए आएं। यदि मतदाता पहचान पत्र नहीं है, तो बीएलओ द्वारा प्रदत्त वोटर पर्ची लेकर तथा आधार कार्ड लेकर आएं। उन्होंने कहा कि वोट डालने के लिए आप स्वतंत्र हैं तथा निर्भीक, निष्पक्ष, स्वतंत्र रूप से अपना वोट दें। भ्रमण के दौरान रिटर्निंग ऑफीसर मुंगावली विजय यादव, तहसीलदार एवं संबंधित अधिकारी साथ थे।

फोटो

5, अशोकनगर। उत्तरप्रदेश सीमा पर स्थित नाके का निरीक्षण करतीं कलेक्टर।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस