मंडी गंगापुरा में मारपीट, पुलिस ने मामला दर्ज किया

गुना। आरोन थाना अंतर्गत कस्बा मंडी गंगापुरा में आरोपितों ने फरियादी के साथ मारपीट करने के बाद जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस के अनुसार आरोपित दौलत, मदन बंजारा निवास मंडी गंगापुरा ने फरियादी भगवत पुत्र भीम सिंह बंजारा के साथ मारपीट कर दी। साथ ही आरोपितों ने फरियादी को धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने थाने में शिकायत की तो जान से मार देंगे।

महिला से मारपीट, जान से मारने की दी धमकी

गुना। कोतवाली थाना अंतर्गत ओझा वेल्डिंग के पास भुल्लनपुरा में फरियादी महिला के साथ आरोपितों ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दे दी। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस के अनुसार आरोपित रघुवीर, राजू जाटव निवासी भुल्लनपुरा ने फरियादी संपत वाई पत्नि वावूलाल जाटव के साथ मारपीट कर दी। आरोपितों ने फरियादी को धमकी देकर कहा कि अगर उसने थाने में शिकायत की, तो महिला फरियादी को जान से मार देंगे।

पूरनखेड़ी गांव में खेत पर रास्ता रोककर की मारपीट

गुना। म्याना थाना अंतर्गत पूरनखेड़ी गांव में निहाल सिंह के खेत पर आरोपित ने फरियादी का रास्ता रोककर मारपीट कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरु कर दी है। पुलिस के अनुसार आरोपित मान सिंह निवारी पूरनखेड़ी ने फरियादी हरिओम पुत्र तुलसीदास वैरागी का पहले रास्ता रोकने के बाद गाली गलौज कर दी। उसके बाद मारपीट कर दी। पुलिस अभी मामले की जांच करने में जुटी है।

जमीन खरीदने पर मारपीट ,मामला दर्ज

गुना। बमोरी थाना अंतर्गत अजमेरी चौराहे पर जमीन खरीदने को लेकर आरोपितों ने फरियादी के साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस के अनुसार आरोपित मान सिंह, शंकर, कल्लू, अर्जुन निवासी बमोरी ने फरियादी अजमेरी खान के साथ मारपीट करने के बाद जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपितों ने फरियादी से कहा कि अगर उसने थाने में शिकायत की, तो उसको जान से मार देंगे। पुलिस अभी मामले की जांच करने में जुटी है। वहीं आरोपितों ने भी फरियादी के खिलाफ भी मारपीट का मामला दर्ज कराया है।

आटाखेड़ी में पुलिस ने पकड़ी कच्ची शराब

गुना। बमोरी थाना अंतर्गत आटाखेड़ी में आरोपित अवैध तरीके से हाथ भट्टी से बनी कच्ची शराब की बिक्री कर रहा था, तभी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दविश देकर शराब जब्त करने के बाद आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपित रामकि शन पुत्र चिरोंजीलाल अहिरवार निवासी मानपुर पिछले कई समय से कच्ची शराब का अवैध कारोबार कर रहा था। पुलिस ने आरोपित के पास से 4 लीटर कच्ची शराब जब्त की है।

महिला के साथ मारपीट पर पुलिस ने दर्ज कि या मामला

गुना। मक्सूदनगढ़ थाना अंतर्गत गणेश कॉलोनी में आरोपितों ने महिला फरियादी के साथ मारपीट करने के बाद जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस के अनुसार आरोपित तीरथ, अनूपी बाई कु शवाह निवासी गणेशपुरा ने फरियादी सुशीला नामदेव के साथ मारपीट करने के बाद जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।

Posted By: Nai Dunia News Network