कच्ची शराब बेच रही महिला को पुलिस ने पकड़ा

गुना। राघौगढ़ अहमदापुर पुलिया के पास एक महिला हाथ भट्टी से बनी कच्ची शराब की अवैध बिक्री कर रही थी। पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपित कि रण पत्नि बलराम कंजर निवासी साकोन्या हाथ भट्टी से बनी कच्ची शराब बेच रही थी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर 4 लीटर शराब भी महिला के पास से जब्त की है। पुलिस महिला से पूछताछ करने में जुटी है।

महिला के साथ मारपीट करने के बाद दी धमकी

गुना। आरोन थाना अंतर्गत वार्ड क्रमांक एक में आरोपित ने महिला के साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस के अनुसार आरोपित मुके श कु शवाह ने फरियादी हरिबाई पत्नी विष्णू कु शवाह के साथ मारपीट करने के बाद जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस आरोपित की तलाश में दबिश दे रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपित ने महिला को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

पुलिस ने लप्चौरा में कच्ची शराब पकड़ी

गुना। बमोरी थाना अंतर्गत लप्चौरा गांव में एक अधेड़ हाथ भट्टी से बनी कच्ची शराब अवैध तरीके से बेच रहा था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर आरोपित के साथ कच्ची शराब भी जब्त की है। पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज भी कर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपित बाबूलाल पुत्र जीवन धाकड़ निवासी लप्चौरा में हाथ भट्टी से बनी कच्ची शराब बेच रहा था, पुलिस ने आरोपित के पास कच्ची शराब भी जब्त की है। पुलिस अभी पूछताच करने में जुटी है।

महिला ने बुर्जुग के साथ कर दी मारपीट

गुना। फतेहगढ़ थाना अंतर्गत बरसाती पठार गांव में महिला ने एक बुर्जुग के साथ मारपीट करने के बाद जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने आरोपित महिला के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरु कर दी है। पुलिस के अनुसार आरोपित लीलाबाई बंजारा पत्नि पप्पू सहरिया निवासी बरसाती ने फरियादी सोजी पुत्र गनपत बंजारा (72) के साथ जमकर मारपीट कर दी है। इस घटना में बुर्जुग के गंभीर चोट भी आई है। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।

साईनाथ मंदिर पर भंडारा आज

गुना। शहर के एबी रोड स्थित चौरसिया कृषि फार्म पर साईनाथ मंदिर पर गुरुवार को विशाल भंडारे का आयोजन कि या जाएगा। संजय श्रीवास्तव ने बताया कि साईनाथ मंदिर पर सुबह आरती का आयोजन कि या जाएगा, उसके बाद साई बाबा को प्रसादि चढ़ाने के बाद विशाल भंडारा शुरु होगा, जिसमें शहरवासी अपने परिवार के साथ शामिल होंगे

Posted By: Nai Dunia News Network