खेत में लगे थे गांजे के पौधे, पुलिस ने जप्त कर एक को कि या गिरफ्तार

गुना। बजरंगगढ़ थाना अंतर्गत कोलूआमार गांव में एक व्यक्ति ने अपने खेत में गांजे के 13 पौधे लगा दिए। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर 6 कि लो वजन के 12 पौधों को जब्त कर युवक को पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस के अनुसार आरोपित रमेश अहिरवार पुत्र कमला निवासी कोलूआमार को पकड़ लिया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ करने में जुटी है। पुलिस का कहना है कि खेत में 6 कि लो वजन के 13 पौधे लगे हुए थे। 2500 रुपये की 110 ग्राम गांजा मौके पर मिला है।

सरकारी जमीन पर कब्जा करने से रोका तो वनरक्षक के साथ कर दी मारपीट

गुना। बमोरी थाना अंतर्गत बछावदा गांव में वनरक्षक ने भू-माफियाओं को सरकारी जमीन पर कब्जा करने से रोका, तो दो आरोपितों ने वन रक्षक के साथ मारपीट करने के बाद जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस के अनुसार आरोपित बाबूलाल लोधा और कमलेश लोधा निवासी बछावदा ने फरियादी वनरक्षक भानूप्रताप पुत्र अमर सिंह कु शवाह निवासी बेरखेड़ी के साथ मारपीट करने के बाद जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपित सरकारी वन विभाग की जमीन पर कब्जा कर हल से जुताई कर रहे थे। वन रक्षक ने जब भूमि पर कब्जा करने से रोका, तो दोनों आरोपितों ने जमकर मारपीट कर दी। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।

घर का ताला तोड़कर नगद सहित 90 हजार के माल की चोरी की

गुना। कुंभराज थाना अंतर्गत भूमावद गांव में अज्ञात चोरों ने एक घर का ताला तोड़कर 50 हजार नगदी और 40 हजार के सोने चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया है। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार फरियादी राजू प्रजापति पुत्र घासी प्रजापति निवासी भूमावद के घर पर अज्ञात चोरों ने सोने चांदी के आभूषण जिनकी कीमत 40 हजार और 50 हजार रुपये की नगदी पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस अज्ञात चोरों की तलाश में दबिश दे रही है। साथ ही पूछताछ करने में जुटी हुई है।

पुलिस ने 55 लीटर कच्ची शराब पकड़ी

गुना। चांचौड़ा थाना अंतर्गत उमरपुरा तिराहा पर एक व्यक्ति के पास से 55 लीटर हाथ भट्टी से बनी कच्ची शराब जब्त की है। पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस के अनुसार आरोपित मंगल सिंह राजपूत पुत्र नारायण सिंह निवासी महेशपुरा अवैध तरीके से मोटरसाइकि ल पर 55 लीटर कच्ची शराब बेचने के लिए ले जा रहा था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर शराब जब्त कर आरोपित को पकड़ लिया। पुलिस ने कच्ची शराब की कीमत 5500 रुपए आंकी है। साथ ही आरोपित से पूछताछ करने में पुलिस जुटी हुई है।

महिला के साथ मारपीट करने बाद दी धमकी

गुना। कोतवाली थाना अंतर्गत बूढ़े बालाजी स्थित टेकरी रोड पर एक व्यक्ति ने युवती के साथ मारपीट करने के बाद जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार आरोपित जितेंध अहिरवार निवासी बूढ़े बालाजी ने फरियादी वीना शर्मा पत्नि बनवारी शर्मा निवासी बूढ़े बालाजी टेकरी रोड के साथ जमकर मारपीट करने के बाद जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना