मास्क को बनाएं आदत, मोबाइल फोन की तरह घर से साथ लेकर ही निकलें

- महिलाओं ने लिया संकल्प, कहा- घर के किसी सदस्य को बिना मास्क नहीं जाने देंगे बाहर

गुना(नवदुनिया प्रतिनिधि)। कोरोना संक्रमण काल में सतर्कता ही बचाव है। घर से बाहर निकलते समय हम जिस तरह से अपने मोबाइल फोन, पर्स व अन्य जरूरी चीजों को साथ लेकर ही जाते हैं, उसी तरह मास्क को भी आदत बनाएं और घर से मुंह पर लगाकर ही जाएं। कोविड-19 की गाइड लाइन का पालन करें, जिससे कोरोना से बचाव किया जा सके। महिलाओं ने भी इस संबंध में आगे आते हुए कहा कि वे अपने घर से बेटे, पिता, पति या अन्य किसी सदस्य को बिना मास्क लगाए नहीं जाने देंगीं।

यह बोलीं ग्रहणियां

- मास्क जीवन का एक आवश्यक उपकरण हो गया है। कोविड-19 से बचने के लिए चेहरे पर मास्क लगाकर आज हम अपने सारे कार्य कर पा रहे हैं। मैं अपने घर के किसी भी सदस्य को बिना मास्क पहने बाहर नहीं जाने देती हूं।

सुजाता जैन, ग्रहिणी

- हमारी जीवनशैली में मास्क शामिल हो गया है। मैं संकल्प लेती हूं कि पति समेत घर के सभी सदस्यों को मास्क पहनने के बाद ही बाहर जाने दूंगी। इसके अलावा सभी से मेरी यही अपील है कि मास्क का उपयोग हमेशा करें।

अमृता जैन, ग्रहिणी

यह बोले एसपी

- कोरोना का संक्रमण अभी खत्म नहीं हुआ है। इसलिए लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए। मैं अपने चेंबर में किसी को भी बिना मास्क लगाए नहीं आने देता, फिर चाहे वह अधिकारी, नेता या कोई अन्य व्यक्ति ही क्यों न हो। आपकी जिंदगी की सुरक्षा, आपके ही हाथ में है। इसलिए मेरी अपील है कि मास्क हमेशा लगाकर रखें और दूरी से बात करें।

राजेश कुमार सिंह, एसपी

फोटो

3, गुना। सर्राफा बाजार में बिना मास्क पहने जाते हुए लोग।

4, गुना। राजेश कुमार सिंह, एसपी

5, गुना। सुजाता जैन

6, गुना। अमृता जैन

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020