गुना। नवदुनिया प्रतिनिधि

टीआईटी काम्प्लेक्स में 30 दुकानों के बाहर किराएदारों ने ही अतिक्रमण कर शटर और जाली लगा ली है। सीएमओ ने गुरुवार को मौके पर टीम भेजकर जांच कराई। साथ ही गैलरी पर कब्जा कर अवैध निर्माण करने वाले किराएदारों को नोटिस जारी कर दिया, लेकिन सबसे अहम बात तो यह है कि इन दुकानों पर जब अतिक्रमण किया जा रहा था, तब क्यों कार्रवाई नहीं की गई। हालांकि कलेक्टर ने इस मामले में जांच के आदेश जारी किए है। नवदुनिया ने गुरुवार को किराएदारों ने ही नपा की दुकानों के बाहर गैलरी पर कब्जा कर लगाए शटर शीर्षक से खबर प्रकाशित की थी, उसके बाद नपा प्रशासन के अधिकारी हरकत में आए। सीएमओ तेज सिंह यादव ने नोटिस जारी करने के निर्देश जारी कर दिए है। अब इस बात की जांच की जा रही है, दुकानों पर जाकर किराएदार से किराया वसूल करने वाले कर्मचारियों द्वारा पहले क्यों सूचना नहीं दी गई कि दुकानों के बाहर गैलरी पर अतिक्रमण किराएदार द्वारा किया गया है। साथ ही कलेक्टर फ्रेंक नोबल ए ने इसको लेकर नपा प्रशासन से जानकारी भी मांगी है। लेकिन इसके घेरे में किराया वसूल करने वाले कर्मचारी की लिप्त होने की आशंका जताई जा रही है।

तीन वर्ष से अफसर कर्मचारी गैलरी पर कब्जा देख रहे थे, नहीं की कार्रवाई

स्थानीय लोगों का कहना है कि पिछले तीन वर्ष से हर रोज नपा की टीम यहां से गुजरती है। लेकिन गैलरी पर कब्जा कर शटर लगे होने के बाद भी अधिकारी और कर्मचारियों ने आंखे मूंद रखी थी। कलेक्टर ने इस मामले में सख्ती से जांच कर कार्रवाई की बात कही है। साथ ही नपा प्रशासन के ऊपर खड़े हुए सवाल के बाद अधिकारी कार्रवाई की बात कर रहे है।

टीआईटी काम्प्लेक्स के दुकानदारों ने गैलरी पर कब्जा कर शटर लगा लिए है। इस मामले में किराएदारों को नोटिस दिए गए है। आगामी दिनों में कार्रवाई की जाएगी।

- तेज सिंह यादव, नपा सीएमओ गुना

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close