Guna News : गुना(नवदुनिया प्रतिनिधि)। नानाखेड़ी गल्ला मंडी स्थित 30 फीट ऊंचे बिजली के खंभे पर सोमवार सुबह10 बजे एक युवक चढ़ गया। इसके बाद शराब की मांग की। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने भी उसे नीचे उतारने की कोशिश की, लेकिन नहीं उतरा। इधर, किसी हादसे की आशंका के चलते पुलिस ने दो घंटे की मशक्कत के बाद आखिर युवक को पौआ दिखाया, तो वह नीचे उतरा। इसके बाद दुकान की छत पर क्वार्टर फेंका, जिसे उसने पी लिया। कैंट टीआइ ने बताया कि युवक मानसिक रूप से कमजोर था, जिसे नीचे उतारकर स्वजनों के सुपुर्द कर दिया। सोमवार की सुबह कैंट पुलिस को सूचना मिली कि नानाखेड़ी क्षेत्र में एक युवक शराब के नशे की हालत में खंभे पर चढ़ गया है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और युवक को खंभे से उतरने को कहा, लेकिन युवक नहीं माना। वह दो घंटे तक उसी खंभे पर चढ़कर शराब की मांग करता रहा। सबसे अहम बात तो यह है कि उस युवक ने खंभे के ऊपर ही बीड़ी भी पी। उधर, नानाखेड़ी क्षेत्र में खंभे पर चढ़े युवक को उतारने के लिए यहां आसपास के लोग जमा हो गए, लेकिन युवक ने कहा कि उसके लिए शराब का क्वार्टर दिया जाए, तभी वह नीचे उतरेगा। दो पुलिस के जवान मोटर साइकिल से शराब का पौआ लेकर आए, तब जाकर वह उतरा।

युवक ने छत पर बैठकर पहले पी शराब, फिर बोला और लाओ शराब

कैंट थाने के एक पुलिसकर्मी ने शराब का एक पौआ छत पर युवक के लिए फेंका। युवक बिजली के खंभे से छत पर उतरा, उसके बाद शराब पी, लेकिन उसके बाद पुलिसकर्मियों से और शराब की मांग की। उसकी मांग बढ़ते ही पुलिसकर्मी छत पर चढ़ गए। उसके पैर और हाथ पकड़कर सीढ़ी से नीचे उतारा। दो घंटे तक चले इस हंगामे के बीच युवक को स्वजनों के सुपुर्द कर दिया।

युवक मानसिक रूप से कमजोर लग रहा था। आकस्मिक दुर्घटना की आशंका के चलते उसे नीचे उतरवाया। इसके बाद उसके स्वजनों के सुपुर्द कर दिया था।

- विनोद छावई, नगर निरीक्षक, कैंट थाना

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close