Guna News: गुना। नवदुनिया प्रतिनिधि। पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्रसिंह सिसोदिया ने जिले के अधिकारियों को एक बार फिर चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि इन कांग्रेसियों की चमचागीरी करना बंद कर दो, नहीं तो नौकरी करना मुश्किल पड़ जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने कलेक्टर-एसपी को भी बोल दिया है कि हर दो महीने में मेरा राघौगढ़ व चांचौड़ा विधानसभा क्षेत्र में दौरा बनना चाहिए, जिसमें सभी अधिकारी साथ रहेंगे।

मंत्री सिसोदिया गुरुवार की दोपहर राघौगढ़ विधानसभा क्षेत्र की मधुसूदगढ़ तहसील के कंजई गांव में किसान सम्मेलन में बोल रहे थे। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि राघौगढ़ और चांचौड़ा के लिए अलग-अलग कंप्यूटर होना चाहिए, ताकि आवेदनों के समाधान में गफलत की स्थिति न बने। सिसोदिया ने ग्रामीण और कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि अभी तो यह शुरुआत है, आगे देखना क्या-क्या होता है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के हौसला के अंदाजा देखना कि आगामी चुनाव में राघौगढ़ में भी कमल खिलेगा। इस दौरान गादेर से पाटन दो किमी और गादेर से मोरवास क्षेत्र में तीन किमी दो सड़क निर्माण के लिए ग्रामीणों ने मंत्री को आवेदन दिए। इस पर उन्होंने भरोसा दिलाया कि जल्द ही दोनों सड़कों का निर्माण कराया जाएगा। इससे पहले चांचौड़ा की पूर्व विधायक ममता मीना ने भी अपनी बात रखी।मंच पर जिलाध्यक्ष गजेंद्रसिंह सिकरवार भी मौजूद रहे। कार्यक्रम के बाद मंत्री सिसोदिया ने गांव में नल-जल योजना का फीता काटकर शुभारंभ किया।

‘राजा’ के गढ़ में ‘महाराज’ की सेंधमारी

उपचुनावों से दिग्विजय सिंह (राजा) और ज्योतिरादित्य सिंधिया (महाराज) के बीच तल्खी खुलकर सामने आ चुकी थी। इसी का नतीजा है कि सिंधिया के सिपहसालार पंचायत मंत्री महेंद्रसिंह सिसोदिया ने उपचुनाव जीतने के बाद राजा के गढ़ राघौगढ़ और चांचौड़ा पर नजर गढ़ा दी है। जीत का जुलूस भी उन्होंने दोनों विधानसभा क्षेत्रों में निकाला और किले पर जमकर हमला बोला था। गुरुवार को किसान सम्मेलन हुआ, तो उनका कार्यक्रम राघौगढ़ विधानसभा क्षेत्र की मधुसूदनगढ़ तहसील के कंजई गांव में हुआ। खास बात यह कि राघौगढ़ विधानसभा क्षेत्र के कई कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए। भाजपा जिलाध्यक्ष गजेंद्रसिंह सिकरवार ने बताया कि कंजई गांव में 250-300 कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा को ज्वाइन किया है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस