गुना (नवदुनिया प्रतिनिधि)। ग्राम पंचायत बरखेड़ागिर्द के बगिया मोहल्ला के एक घर को अज्ञात चोरों ने निशाना बनाते हुए सोने की आभूषण और अलमारी में रखे सवा लाख रुपये नकदी पर हाथ साफ कर दिया। चोर घर की 20 फीट ऊंची दीवार पर चढ़कर खिड़की के कांच तोड़कर घर में घुसे। उस समय घर के लोग गांव में माता की झांकी देखने गए थे, तो चोरों ने लोहे की अलमारी को काटकर सोने के आभूषण सहित नकदी चुरा ले गए। फरियादी का कहना है कि वह उस समय घर के नीचे दुकान पर काम कर रहा था।

बरखेड़ागिर्द के बगिया मोहल्ला में बीती रात सलमान धाकड़ मकान के नीचे किराने की दुकान पर बैठा हुआ था। उनकी पत्नी सुशीला और दो बेटे प्रद्युम्न व आकाश घर से 200 मीटर दूर झांकी देखने के लिए गए थे। जब वह रात 11.30 बजे लौटकर घर आए, तो लोहे की अलमारी में रखा सवा तौला सोना गायब था। साथ ही सवा लाख रुपये नगदी भी नहीं थी।

चोरी में अपना ही कोई होने की आशंका

बजरंगगढ़ थाना पुलिस के अनुसार दोपहर में बरखेड़ागिर्द स्थित घटनास्थल का मुआयना करने के दौरान कुछ सबूत मिले हैं, जिसमें चोरी में घर या फिर आसपास के लोगों का ही हाथ है। पुलिस पूछताछ करने में जुटी है। वहीं पुलिस का कहना है कि 60 हजार की चोरी सलमान धाकड़ के घर में हुई है।

20 फीट की दीवार चढ़ गए चोर, बुजुर्ग महिला घर में

बरखेड़ागिर्द में चोरी की घटना को लेकर जांच करने में जुटी पुलिस का कहना है कि घर में तीन दरवाजे हैं। दुकान पर सलमान बैठा हुआ था, तो घर में बुजुर्ग महिला भी थी, लेकिन उसको चोरों की आहट सुनाई नहीं दी। जबकि चोरों ने अलमारी काटकर नगदी और सोने के आभूषण निकाले। वहीं 20 फीट की दीवार तोड़कर खिड़की के कांच भी तोड़े। उधर, फरियादी सलमान धाकड़ का कहना है कि डीजे की आवाज की वजह से चोरों की आहट नहीं लगी।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close