Guna News: गुना (नईदुनिया प्रतिनिधि)। मध्य प्रदेश के गुना जिले के चांचौड़ा थाना क्षेत्र में पाखरिया पुरा टोल के पास रविवार सुबह उत्तर प्रदेश पुलिस का वाहन पलट गया। इस निजी वाहन से उप्र पुलिस गैंगस्टर एक्ट के आरोपित फिरोज अली को मुंबई से गिरफ्तार कर लखनऊ ले जा रही थी। हादसे में फिरोज की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक सब इंस्पेक्टर व एक सिपाही समेत चार लोग घायल हो गए।

घायलों को ब्यावरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार, लखनऊ के ठाकुरगंज थाने में वर्ष 2014 में 58 वर्षीय फिरोज उर्फ शमी पुत्र मोहर्रम अली निवासी दरगाह शरीफ घंटाघर थाना कोतवाली जिला बहराइच के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। तभी से वह फरार था।

उसे गिरफ्तार करने के लिए सब इंस्पेक्टर जगदीश प्रसाद पाण्डेय, कांस्टेबल संजीव सिंह और आरोपित के साढ़ू भाई अफजल पुत्र मुन्ना खान निवासी लखनऊ के साथ मुंबई गए थे। फिरोज मुंबई के नाला सोपारा इलाके की झुग्गी बस्ती में रह रहा था।

मुंबई से फिरोज की गिरफ्तारी के बाद पुलिस टीम शनिवार को लखनऊ के लिए रवाना हुई। रविवार सुबह करीब साढ़े छह बजे हादसा हो गया। हादसे में फिरोज की मौत हो गई। अफजल खान का हाथ फ्रैक्चर हुआ है। पुलिसकर्मी संजीव, जगदीश प्रसाद व वाहन चालक सुलभ मिश्रा को भी चोटें आई हैं।

जगदीश प्रसाद ने गुना के पुलिस अधिकारियों को बताया कि सड़क पर अचानक गाय सामने आ गई थी। उसे बचाने में वाहन पलट गया। यह भी आशंका जताई जा रही है कि चालक को झपकी आने के कारण हादसा हुआ है।

इनका कहना है

वाहन पलटने से उसमें सवार आरोपित की मौत हो गई है। पुलिसकर्मियों समेत अन्य लोग घायल हुए हैं। मामले की न्यायिक जांच के लिए जिला एवं सत्र न्यायाधीश से निवेदन किया गया है।

राजेश कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक, गुना

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020