Guna News: गुना। नवदुनिया प्रतिनिधि। राघाैगढ़ में माता और पिता अपने बेटे श्याम का बीती रात उज्जैन महाकाल मंदिर दर्शन के लिए इंतजार कर रहे थे। उन्होंने जाने के लिए अपना बैग भी तैयार कर लिया, लेकिन इसी बीच उसके बड़े भाई मनोज ने मोबाइल पर काल किया, तभी किसी ग्रामीण ने फोन रिसीव कर कहा कि दो युवक मोटरसाइकिल से दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हैं।

इसी दाैरान मनोज ने ग्रामीणों से कहा कि उसके भाई को अस्पताल में भर्ती करा दें, वह भी पहुंच रहा है। लेकिन श्याम ने अस्पताल जाने से पहले ही दम तोड़ दिया। जिला अस्पताल में शनिवार की सुबह 11 बजे पीएम हाउस के पास मनोज प्रजापति का रो-रोकर बुरा हाल था।

उन्होंने बताया कि बीते रोज श्याम प्रजापति राघाैगढ़ से पनवाड़ीहाट मजदूर के लिए निकल रहा था, तभी मां और पिताजी रामचरण प्रजापति ने कहा कि वह जल्दी घर लाैट आएं, क्योंकि शुक्रवार की रात को ही ट्रेन से तीनों को उज्जैन महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए जाना था।

श्याम ने मां और पिता से जल्दी आने की बात कहकर सोनू के साथ मजदूर करने पनवाड़ीहाट की ओर निकल गया। जब रात को 9.30 बजे तक वह लाैटकर नहीं आया, तो घरवालों को चिंता हो गई। मनोज ने बताया कि उसने जैसे ही अपने भाई को मोबाइल पर काल लगाया, तो उसकी जगह दूसरे ग्रामीण की आवाज आई कि दो मोटरसाइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

ग्रामीणों ने ही उसे जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डाक्टरों ने श्याम को मृत घोषित कर दिया। उसके साथी सोनू प्रजापति को गंभीर हालत में भोपाल रेफर कर दिया गया है।

युवक ने लगाई फांसी

पगारा फैक्ट्री का कर्मचारी सूरज पुत्र विनोद कुमार टांटिया निवासी लालटोला करनपठार जिला अनूपपुर ने बीते रोज पगारा गांव में किराए के मकान में दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। मृतक अपने भाई और मां के साथ रहता था, लेकिन जिस समय उसने फासी लगाई थी, तो उस दाैरान उसके भाई और मां गुना गए हुए थे।

जब शाम को वह घर पहुंचे तो मृतक के कमरे की कुंडी अंदर से बंद थी। खिड़की से झांककर देखा तो सूरज फंदे पर लटाक हुआ मिला।

खेत पर इल्लीमार दवा पीकर दी जान

सिरसी थाना अंतर्गत ग्राम छोटीघाटी निवासी परम सिंह पुत्र सुमरिया बारेला ने बीते रोज अज्ञात कारणों के चलते खेत पर इल्लीमार दवा पी ली थी। शुक्रवार को ही उसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया, लेकिन इलाज के दाैरान उसकी माैत हो गई। शनिवार को पीएम के बाद शव परिजनों को साैंप दिया गया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close