ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। शहर के महाराजपुरा क्षेत्र की रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वहीं 12 वर्षीय बालिका के साथ घर में घुसकर पड़ोसी ने छेड़छाड़ कर दी। दोनों ही मामलाें में पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर ली है।

महाराजपुरा क्षेत्र की रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी अपनी नानी के यहां गई थी। उसकी नानी उपनगर ग्वालियर में नूरगंज टंकी के पास रहती हैं। यहां उसे दीपक वाल्मीक और दीपू अगवा कर ले गए। उसके साथ दीपक ने दुष्कर्म किया। फिर उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता घर पहुंची और स्वजनों को पूरी जानकारी दी। इसके बाद स्वजन उसे लेकर ग्वालियर थाने पहुंचे, यहां अपहरण और दुष्कर्म की धारा में एफआइआर दर्ज की। उधर बहोड़ापुर इलाके में रहने वाली 12 वर्षीय बालिका के साथ पड़ोसी राजा खान ने छेड़छाड़ की। पुलिस ने छेड़छाड़ व पाक्सो एक्ट की धारा में एफआइआर दर्ज की है।

इधर...मुरार से अपहृत किशोरी को पुलिस ने मुक्त कराया, आरोपित ने किया दुष्कर्म: मुरार से अपहृत हुई बालिका को पुलिस ने 12 घंटे बाद बहोड़ापुर क्षेत्र से बरामद कर लिया। उसे उसका दोस्त बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था। यहां उसकी मांग में सिंदूर भरा और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को भी पकड़ लिया है।

350 लोगों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की प्रिकोशन डोज

शहर में कोरोना का एक भी मामला गुरुवार को सामने नहीं आया। वहीं कोरोना वैक्सीन की प्रिकोशन डोज 350 लोग लगवाने पहुंचे। प्रिकोशन डोज लगवाने वालों की संख्या नहीं बढ़ रही है, इसके चलते अभी तक ग्वालियर में 2 लाख 60 हजार 373 प्रिकोशन डोज लग चुके हैं। धीमी गति के चलते प्रिकोशन डोज लगवाने वालों की संख्या नहीं बढ़ रही है। जबकि टीकाकरण अभियान से लेकर तमाम प्रयास किए जा चुके हैँ।

Posted By: anil tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close