ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। साल 2022 का स्वागत करने के लिए शहर में शुक्रवार को शाम ढलते ही पार्टियों का दौर शुरू हुआ। ये पार्टी नाइट कर्फ्यू के कारण रात 10 बजे तक ही चलीं। इससे पहले शहरवासियों ने म्यूजिकल बीट्स पर खूब धमाल किया। घड़ी के दोनों कांटे जब 12 पर आए तक शहरवासियों ने नए साल के स्वागत में अपने घर पर ही आतिशबाजी की। लगभग होटलों के प्रबंधन ने सादा सेलिब्रेशन रखा। बाहर से प्रस्तुती देने के लिए दल नहीं बुलाए गए। शहर में ठीक से कोविड के नियमों का पालन हो सके, इसलिए पुलिस बल जगह-जगह तैनात रहा। पुलिस के जवानों ने तय समय सीमा के बाद शहर में घूमने वाले युवाओं को रोककर यह जाना उन्होंने कहीं अल्कोहल का सेवन तो नहीं किया।

आरजे रेहान का चला जादू: वुमन एंपावरमेंट क्लब ने सिरोल क्षेत्र स्थित एक रेस्टोरेंट में पार्टी रखी। यहां प्रस्तुती देने के लिए आरजे रेहान को आमंत्रित किया गया, जिन्होंने खुद के गीत सुनाकर साल 2021 की अंतिम शाम को यादगार बना दिया। वहीं शिंदे की छावनी स्थित एक होटल में शहर के ही सिंगर को बुलाया, जिसने एक से बढ़कर एक ट्रैक सुना युवाओं को झूमने के लिए मजबूर कर दिया। इसी तरह होटल तानसेन में पार्टी हुई। यहां कई परिवार पहुंचे, जिन्हें नए पुराने गीतों पर डांस किया। रात दस बजते ही डीजे बंद कर दिया। सदस्यों को परिवार के हिसाब से स्लाट में बांटा गया।

पुलिस रही सख्तः काेराेना के खतरे के चलते प्रदेश में नाइट कर्फ्यू की घाेषणा की गई है। इसके चलते ग्वालियर में रात काे पुलिस ने सख्ती के साथ नाइट कर्फ्यू का पालन कराया। रात 11 बजे बाद पुलिस सड़काें पर उतर आई और नशे में वाहन दाैड़ाने वालाें की जमकर खबर ली।

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local