Gwalior Crime News: जाेगेंद्र सेन, ग्वालियर नईदुनिया। गोला का मंदिर थाना पुलिस ने 15 साल की छात्रा को परेशान करने वाले आरोपित के खिलाफ सोमवार की रात को छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित वायुसेना का कर्मचारी है। पीड़िता का परिवार भी वायुसेना से संबंधित हैं। आरोपित ने सोमवार की रात को भी छात्रा के साथ गलत हरकत करने की कोशिश की थी। पीड़िता के शोर मचाने पर आरोपित मौके से भाग गया। आरोपित किशोरी को पिछले पांच साल से परेशान कर रहा था। बच्ची ना समझ होने के कारण माता-पिता को नहीं बता पाई। गोला का मंदिर थाना पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

गोला का मंदिर थाना प्रभारी डॉ संतोष सिंह ने बताया कि क्षेत्र में वायुसेना के कर्मचारियों के आवास हैं। इस आवास में रहने वाली 15 साल की छात्रा को वायुसेना का कर्मचारी पिछले पांच साल से परेशान कर रहा था। सोमवार की रात को उसने सभी सीमाएं लाघंकर छात्रा को पकड़कर गलत हरकत करने की कोशिश की, छात्रा के शोर मचाने पर मामला खुला। छात्रा ने अभिभावकों के साथ रात को गोला का मंदिर थाने में आकर शिकायत की। पीड़िता ने बताया कि आरोपित आवास से निकलने पर उसका पीछा करता था और परेशान करता था। वह उसके डर के कारण इधर-उधर देखकर घर से बाहर निकलती थी। गोला का मंदिर थाना पुलिस छेड़छाड़ के मामले की जांच कर रही है।

शादी का झांसा देकर महिला से दुष्कर्मः लक्कड़खाना क्षेत्र में निवास करने वाली महिला ने सोमवार की रात को ड्राइवर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। महिला का पति उत्तराखंड की त्रासदी में लापता हो गया था। महिला यहां अकेली रहती थी। आरोपित ड्राइवर ने महिला को झांसा देकर कई बार उसके साथ संबंध बनाए। महिला के शादी के लिए दवाब डालने पर मारपीट करने लगा। माधवगंज थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local