ग्वालियर। त्योहार पर शेयरिंग ऑटो लेते समय सतर्क रहें। मुरैना के एक कपड़ा व किराना व्यवसायी की जेब से शेयरिंग ऑटो में दो युवकों ने 52 हजार रुपए पार कर दिए। घटना रविवार शाम स्टेशन से पाटनकर बाजार के बीच ऑटो में हुई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

मुरैना के सिहोनिया निवासी हरिओम पुत्र श्याम सुंदर अग्रवाल का कपड़ा और किराना का कारोबार है। रविवार को वह अपने भाई बालकिशन अग्रवाल के साथ ग्वालियर आए थे। उन्हें पाटनकर बाजार व दौलतगंज में कुछ जगह भुगतान करना था और नए माल का ऑर्डर देना था। दोपहर में रेलवे स्टेशन पर आने के बाद वह टेंपो के इंतजार में खड़े थे। तभी एक ऑटो आया और लश्कर जाने की बात कही।

ऑटो में एक युवक पहले से बैठा था। व्यापारियों ने शेयरिंग में ले जाने की बात कही और 15-15 रुपए किराया तय कर चल दिए। कुछ दूरी पर जाते ही ऑटो में पहले से बैठा युवक उतर गया। पड़ाव से दो युवक और सवार हुए। यह युवक व्यापारी के पास बैठ गए। पाटनकर बाजार से करीब 100 मीटर पहले ही दोनों युवक चलते ऑटो से चालक को किराया देकर उतरकर चले गए। इस पर व्यापारी को संदेह हुआ। उसने जेब चेक की तो उसमें कट लगा था और जेब में रखे 52 हजार रुपए चोरी हो चुके थे। तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास सीसीटीवी कैमरे चेक किए। इसके बाद चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

तीन दिन में तीसरी घटना

त्योहार के आते ही बाजारों से जुड़े मार्ग पर जेबकट ऑटो-टेंपो में सक्रिय हो गए हैं। 3 दिन में शहर में यह तीसरी घटना है। दो दिन पहले इंदरगंज के नदीगेट पर एक हलवाई की जेब काटकर 50 हजार रुपए चोरी किए थे। उससे एक दिन पहले मुरार से गोला का मंदिर आ रही महिला के पर्स से सोने की चेन व नगदी चोरी हुई थी। व्यापारी के साथ हुई यह तीसरी घटना है।

Posted By: Nai Dunia News Network