ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। पति की पेंशन के पैसे निकालने आई 68 वर्षीय बुजुर्ग महिला से एक बदमाश एटीएम कार्ड लूट ले गया और खाते से 48 हजार रुपए निकाल लिए। घटना माधौगंज थाना क्षेत्र के इंदगाह स्थिल एसबीआई एटीएम बूथ की है। घटना का पता चलते ही पीड़िता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

मागंज थाना क्षेत्र के करतार कॉलोनी निवासी 68 वर्षीय रजनी मांडरे पत्नी दिल्लीप मांडरे पैसों की जरूरत होने पर ईदगाह स्थित एसबीआई एटीएम पर पहुंची। इसी बीच एक युवक उनके पीछे आकर खड़ा हो गया। दो बार प्रयास करने के बाद पैसे नहीं निकले तो युवक ने उन्हें ऑफर दिया कि वह उनकी मदद कर पैसा निकालने में मदद कर सकता है। लेकिन रजनी ने उसकी मदद लेने से इनकार कर दिया। इसी बीच युवक ने मौका पाकर उनका एटीएम कार्ड मशीन से निकाला और जाने लगा। युवक के भागकर जाने के उनके मोबाइल पर पैसे निकाले जाने के मैसेज आने लगे और पांच बार में युवक ने उनके खाते से 48 हजार रुपए निकाल लिए। रुपए निकलने का पता चलते ही वह बैंक पहुंची और कार्ड ब्लॉक कराया। इसके बाद थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी की पहचान के लिए पुलिस ने एटीएम तथा आस पास लगे कैमरे खंगालने शुरू कर दिए है।

थमाया दूसरा कार्ड

कार्ड निकालकर जाते युवक को जब रजनी ने टोका और अपना कार्ड वापस मांगा तो युवक कार्ड फेळकर चला गया। जब उन्होंने कार्ड उठाकर देखा तो पता चला कि यह कार्ड उनका नहीं है। उन्होंने शोर मचाया, लेकिन युवक भाग निकला।

पहले भी हुई हैं घटनाएं

यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी बदमाशों ने मदद के बहाने लोगों के एटीएम कार्ड दलकर वारदातों को अंजाम दिया है। इन मामलों । शिकायत पुलिस तक भी पहुंची है, लेकिन पुलिस को इनका सुराग नहीं मिला है।

आपने कहा

पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को कड़ लिया जाएगा।

महेश शर्मा, टीआई माधोगंज

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local