ग्वालियर. नईदुनिया प्रतिनिधि। ललितपुर कालोनी में पत्नी के साथ युवक ने मारपीट की। मारपीट करने के बाद आरोपित पति फरियादिया को कमरे में बंद कर चला गया। फरियादिया का आरोप है कि पति गाड़ी सुधरवाने के लिए पैसे मांग रहा था। उसके इंकार करने पर उसने पहले मारपटी की, उसके बाद कमरे में बंद कर भाग गया। फरियादी की रिपोर्ट पर कंपू थाना पुलिस ने पति के खिलाफ बंधक बनाकर मारपीट करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस मारपीट के मामले की जांच कर रही है।

ललितपुर कालोनी निवासी 46 वर्षीय रेखा भारद्वाज ने कंपू थाने पति अवधेश भारद्वाज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि बुधवार को पति ने उससे गाड़ी सुधरवाने के लिए पैसे मांगे। उसने कह किया कि उसके पैसा नहीं है। पैसे देने से इंकार करने पर पति क्रोध करने लगा। आरोपित ने उसके साथ मारपीट की। और कमरे में बंद कर चला गया। काफी देर तक पत्नी ने पति का इंतजार किया। उसके बाद नजदीकी लोगों को मदद के लिए बुलाया। कमरे से निकलने के बाद पत्नी ने पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। पुलिस झगड़े का वास्तविक कारण पता लगाने के लिए जांच कर रही है।

जेएएच में मारपीट- अस्पताल परिसर निवासी रोहित पुत्र वामनराव का किसी बात को लेकर अनिल तिवारी व लवली तिवारी से विवाद हो गया। झगड़े में आरोपित ने युवक का लोह के राड मारकर सिर फोड़ दिया। कंपू थाना पुलिस ने घायल की रिपोर्ट पर आरोपित के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local