- अशोक नगर थाटीपुर से पुलिस ने पकड़ा

ग्वालियर। नईदुनिया प्रतिनिधि

स्मैक लेकर तस्करी करने आए बाइक सवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से 15 ग्राम स्मैक मिली है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

थाटीपुर थाना प्रभारी शैलेन्द्र भार्गव ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक युवक थाटीपुर के अशोक नगर में बाइक से स्मैक की सप्लाई करने आया है। जिस पर घेराबंदी कर बाइक सवार युवक को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया। जब उसकी तलाशी ली तो 15 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। आरोपी की पहचान अशोक सिंह पुत्र दर्शन सिंह चौहान निवासी चंदनपुरा बिरला नगर हजीरा के रूप में हुई ह। एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ की जा रही है।

-----------

लापता नाबालिग दिल्ली से लापता, आरोपी पकड़ा

- थाटीपुर से 9 अगस्त से थी लापता

ग्वालियर। नईदुनिया प्रतिनिधि

9 दिन पहले लापता नाबालिग को पुलिस ने दिल्ली के आजाद नगर से बरामद किया है। किशोरी को भगाकर ले जाने और दुष्कर्म करने वाले को भी पकड़ा गया है। आरोपी भी नाबालिग है। थाटीपुर थाना प्रभारी शैलेन्द्र भार्गव ने बताया कि 9 अगस्त को तृप्ती नगर से एक 15 वर्षीय किशोरी लापता हुई थी। परिजन की सूचना पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने तत्काल तलाश शुरू की। किशोरी के मोबाइल की लोकेशन करनाल के पास किसी गांव में मिली। एक टीम वहां रवाना की गई। पर शनिवार को लोकेशन दिल्ली के आजार नगर में मिली। पुलिस की टीम ने वहां पहुंचकर नबालिग को बरामद कर उसे भगाकर ले जाने और दुष्कर्म करने वाले को भी हिरासत में लिया है।