ग्वालियर। नईदुनिया रिपोर्टर

सात फरवरी को सिल्वर स्क्रीन पर प्रदर्शित होने वाली 'मलंग' फिल्म के थीम सॉन्ग को शहर के वेद शर्मा ने अपनी आवाज दी है। यह सॉन्ग बुधवार की सुबह रिलीज हुआ था, जिसे महज सात घंटे में 4 मिलियन से ज्यादा व्यूअर्स यूट्यूब पर मिले। इस खुशी को वेद ने मुंबई में बैठे-बैठे फोन से 'सिटी लाइव' के साथ शेयर किया। वेद कहते हैं ऐसा लगता है अब वे रेस में शामिल हो चुके हैं। एक तरह से सॉन्ग की सक्सेस ने उनके सामने बड़ा चैलेंज खड़ा कर दिया है। क्योंकि उनकी आवाज की खनक से मशूहर फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट भी प्रभावित हुए हैं। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा बड़े दिन बाद किसी मखमली और फ्रेश आवाज को उन्होंने सुना है। यह 2020 में बॉलीवुड के लिए बड़ी सौगात है।

मेंटर नहीं, गॉडफादर हैं मोहित सूरी

वेद ने बताया उन्होंने इस सॉन्ग को पांच साल पहले कंपोज कर लिया था, साथ ही इसके कुछ लिरिक्स भी तैयार कर लिए थे। इस सॉन्ग के साथ 2017 में उनकी मुलाकात मोहित सूरी से हुई थी। उन्हें सॉन्ग काफी पसंद आया। उसके बाद ढाई साल तक इस सॉन्ग पर पॉलिश की गई। उन्होंने बताया कि मोहित सूरी काफी सपोर्टिव हैं। उन्होंने कभी भी उनके स्ट्रगल का फायदा नहीं उठाया। एक सिंगर को बड़े बजट की फिल्म का जितना मेहनताना मिलना चाहिए, उतना उन्होंने दिया। इतना ही नहीं वे कई बड़े डायरेक्टर्स से उनकी मुलाकात करा रहे हैं, जिससे और भी काम मिल सके। वेद ने हंसते हुए कहा 'मोहित सर, मेरे मेंटर ही नहीं, गॉड फादर हैं'।

अब लग रहा है किसी स्टेज पर हूं

वेद ने बताया इस सॉन्ग की सक्सेस से उन्हें लग रहा है वे किसी मुकाम पर हैं। उन्होंने मुंबई पहुंचे हुए छह साल हो चुके हैं। इससे पहले दिल्ली में म्यूजिक प्रोडक्शन का काम सीखा। इतना ही नहीं ग्वालियर में दो साल तक रेडियो जॉकी भी रह चुके हैं। उन्होंने बताया कि उनके हाथ में कुछ टी-सीरीज और फिल्मों का काम भी है,लेकिन उसे वे अभी शेयर नहीं कर सकते हैं। हर आर्टिस्ट का किसी कंपनी या फिर प्रॉडक्शन हाउस के साथ अनुबंध रहता है जिससे आर्टिस्ट प्रोजेक्ट लॉन्चिंग तक बंधा रहता है।

ग्वालियर में बिखेरना है आवाज का जादू

वेद मूलतः डबरा के रहने वाले हैं, लेकिन ग्वालियर में ही पले बड़े हैं। अब उनके दिल में ग्वालियर के लिए कुछ न कुछ करने का सपना है। वे कहते हैं हमारा ग्वालियर तानसेन की नगरी है और ईश्वर की कृपा से उन्होंने भी सुर संभालना सीख लिया है। इसलिए वे एक बार खुद के दम पर ग्वालियर में एक इवेंट करना चाहते हैं, जिससे पूरा शहर उनके बारे में जान सके। इसके लिए उन्होंने ग्वालियर में रहने वाले साथियों के साथ प्लानिंग भी शुरू कर दी है।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket