ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। ग्वालियर में लाेगाें काे ठगकर फरार हुए चिटफंड काराेबारी काे पुलिस ने हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आराेपित काे लेकर ग्वालियर आ गई है और आराेपित काे न्यायालय में पेस कर दिया गया है। आराेपित काे पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया गया है। पुलिस आराेपित से पूछताछ कर अन्य जानकारियां हासिल करने में जुटी हुई है।

ग्वालियर में चिटफंड काराेबारी ने कई लाेगाें से कम समय में धन दाेगुना करने का लालच देकर लाखाें रुपये जमा करवाए थे। फिर जब पैसा वापस नहीं मिला ताे लाेगाें ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इस घटना के बाद वर्ष 20215 में आराेपित गायब हाे गया था। आराेपित पर पुलिस ने 5 हजार रुपये का इनाम भी घाेषित किया था। पुलिस लंबे समय से आराेपित का पता लगाने में जुटी हुई थी। इसी दाैरान मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि आराेपित साेनीपत स्थित गुरू सदन कालेज में नाैकरी कर रहा है। जब पुलिस यहां पहुंची ताे मालूम चला कि यह काेई नर्सिंग कालेज है। इसके बाद पुलिस ने कालेज प्रबंधन काे सूचित किया और आराेपित काे कुछ पता चलता इसके पहले ही आराेपित काे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आराेपित काे ग्वालियर लाने के बाद उसे न्यायालय में पेश कर दिया है।

पानी पीने लिए स्टेशन पर उतरा युवक लापताः दिल्ली से मैहर जा रहा एक युवक डबरा रेलवे स्टेशन पर पानी पीने के उतरने के बाद से लापता है। 18 वर्षीय युवक संतराम कुशवाह अपने जीजा रमेश के साथ दिल्ली गुरूग्राम से 7 मई को इलाज के लिए मैहर जा रहा था। डबरा में ट्रेन रुकने पर वह पानी पीने की कहकर उतरा और दौड़ लगाकर भाग गया। लापता युवक के जीजा रमेश ने बताया कि युवक की बुखार आने के बाद मानसिक स्थिति बिगड़ गई थी। जिसके इलाज के लिए उसे मैहर ले जा रहे थे। जीआरपी पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर युवक का पता लगाने में जुट गई है।

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local