ग्वालियर। नईदुनिया प्रतिनिधि। Coronavirus Gwalior News : गुना सड़क हादसे में घायल कोरोना पॉजिटिव पिता की मौत के दो दिन बाद कोरोना पॉजिटिव बेटी ने भी मंगलवार को जेएएच में दम तोड़ दिया है। अब तक अस्पताल में हादसे में घायल 5 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि तीन वर्तमान में अस्पताल में भर्ती है। चार घायल डिस्चार्ज होकर घर जा चुके हैं। यह सभी लोग गाजीपुर उत्तरप्रदेश के निवासी हैं। लड़की का लक्ष्मीगंज मुक्तिधाम में प्रशासनिक अफसरों की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया गया।

मुंबई से 25 लोग एक ट्रक में सवार होकर गाजीपुर उत्तरप्रदेश के लिए रवाना हुए थे। गुना में सड़क दुर्घटना में 3 की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि 15 घायलों को इलाज के लिए ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल भेजा गया था। ट्रेवल हिस्ट्री होने के कारण घायलों की कोरोना की जांच कराई गई थी।

सोमवार को इन घायलों में शामिल 17 वर्षीय ज्योति एवं उसका भाई कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद रात 12 बजे उसे न्यूरोसर्जरी से सुपर स्पेशियलिटी में शिफ्ट कर दिया गया था। ज्योति ने मंगलवार की सुबह अस्पताल में दम तोड़ दिया है। इसके पहले कोरोना पॉजिटिव पिता सुरेन्द्र की भी रविवार को जेएएच में इलाज के दौरान मौत हो चुकी है। मृतिका के दो भाई एवं मां का इलाज वर्तमान में जेएएच में चल रहा है।

अब तक 5 की मौतः-घायलों में से अब तक 5 लोगों की अस्पताल में मौत हो चुकी है। मृतकों में कोरोना पॉजिटिव सुरेन्द्र उसकी बहन सीता की अस्पताल में पहुंचने के बाद मौत हो गई थी। इन दोनों शवों को पीएम कराए बिना गाजीपुर भेज दिया गया था। इसके अलावा रिश्तेदार राजेश, दोस्त विकास गौढ़ की अस्पताल में मौत हो चुकी है। जबकि मंगलवार को ज्योति ने भी दम तोड़ दिया है।

ग्वालियर में हुआ अंतिम संस्कारः-कोरोना पॉजिटिव मृतकों का अंतिम संस्कार प्रशासनिक अफसरों की मौजूदगी में किया जाता है। इसके तहत मंगलवार को मृतिका ज्योति के शव को प्रशासनिक अफसरों की मौजूदगी में पूरी सुरक्षा के साथ लक्ष्‌मीगंज मुक्तिधाम पहुंचाया गया। जहां विधिवत तरीके से अंतिम संस्कार किया गया है।

ग्वालियर में 6 पॉजिटिवः-ग्वालियर जिले में मंगलवार को 6 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। जिसमें से एक मरीज जो कुछ दिन पहले ही सुपर स्पेशियलिटी से डिस्चार्ज हुआ था, वह भी दूसरी रिपोर्ट में पॉजिटिव आया है। अब उसे बिडला अस्पताल में पहुंचा दिया गया है। वहीं 5 अन्य पॉजिटिव मरीजों में 4 डबरा के हैं। इनमें वह लोग हैं, जो ठाकुर बाबा रोड में गुप्ता परिवार में शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना