- रिश्तेदार और करीबियों के घर भी तलाश

ग्वालियर. नईदुनिया प्रतिनिधि। 6 दिन पहले एयरपोर्ट के बाहर कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह से बदतमीजी करने वाले भाजपा नेता विक्कू राजावत की तलाश में क्राइम ब्रांच भी लग गई है। अलग-अलग ठिकानों पर पुलिस ने दबिश दी। उसके रिश्तेदार और करीबियों के घर पुलिस पहुंची लेकिन वह यहां भी नहीं मिला। विक्कू पर कलेक्टर के गनमैन से पिस्टल छीनने की कोशिश में लूट की कोशिश व शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने जैसी धाराओं में एफआईआर दर्ज हुई है।

दरअसल 15 सितंबर को ग्वालियर में एलिवेटेड रोड सहित करोड़ों के विकास कार्यों का शुभारंभ हुआ था। हे शुभारंभ केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी करने वाले थे, कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी जा रहे थे। जैसे ही मुख्यमंत्री चौहान एयरपोर्ट पर विशेष विमान से उतरे और एयरपोर्ट के बाहर आए, यहां अपनी गाड़ी से बैठकर सर्किट हाउस के लिए रवाना हुए। मुख्यमंत्री के काफिले के सामने भाजयुमो प्रदेश कार्य समिति सदस्य विक्कू राजावत और उसके साथी आ गए। जब कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने कलेक्टर से बदतमीजी की। कलेक्टर का गनर जब रोकने आया तो उसकी पिस्टल छीनने की कोशिश की, उसके साथ धक्का-मुक्की की और हमलावर हो गया। उस समय तो यह मामला ठंडा हो गया, पुलिस और प्रशासनिक अफसरों ने इस मामले को बहुत ही गंभीरता से लिया। इस संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को सूचना दी, साथ ही मुख्यमंत्री तक भी इसकी रिपोर्ट पहुंचाई। हरी झंडी मिलने के बाद इस मामले में पिस्टल छीनने की कोशिश और शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने की धाराओं में मामला दर्ज किया गया। इसके बाद से ही आरोपित बिक्कू राजावत की तलाश पुलिस कर रही है। एसएसपी अमित सांघी ने बताया कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एक ऑडियो भी आया था चर्चा में : ऐसा बताया गया है कि विक्कू राजावत का एक ऑडियो भी चर्चा में आया है जो इस समय इंटरनेट मीडिया पर वायरल है।

वीडियो में बोल रहा ए कलेक्टर बदतमीजी नहीं : एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है इसमें भाजपा नेता विक्कू राजावत कलेक्टर से ऊंची आवाज में चिल्ला चिल्ला कर बात कर रहा है। बार-बार कह रहा है ए कलेक्टर... बदतमीजी नहीं। इस वीडियो को लेकर लोग तमाम प्रतिक्रिया है इंटरनेट मीडिया पर कर रहे हैं।

ऐसा भी पता लगा है कि विक्कू को लेकर एक वह नेता फरार हो गया है, जो इस समय बेपटरी चल रहा है।

Posted By: anil tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close