ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। रानी पुरा में एक डेयरी संचालक ने जहर खाकर जान दे दी। डेयरी संचालक ने आत्महत्या क्यों की, अभी तक कारणों का पता नहीं चला है। घटना ग्वालियर थाना क्षेत्र के रानीपुरा स्थित सोना गार्डन के पास की है। पुलिस आत्महत्या की वजह का पता करने के लिए पड़ताल कर रही है। साथ ही मर्ग कायम कर लिया है।

रानीपुरा में रहने वाले रामनिवासपुत्र धनीराम शर्मा पेशे से डेयरी संचालक है और बीते रोज वह बाजार से आए और अपने कमरे में चले गए। बताया जाता है कि कमरे में जाने के बाद उन्होंने जहरीला पदार्थ निगल लिया। इसके कुछ देर बाद ही उनकी हालत बिगड़ने लगी तो परिजन उन्हें उपचार के लिए लिए अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन दौराने उपचार रमेश ने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। स्वजनों से शुरुआती पूछताछ में आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि अभी मर्ग कायम किया है और आत्महत्या का कारण सामने नहीं आया है। लेकिन जब स्वजनों से गहनता से पूछताछ की जाएगी तो आत्महत्या के कारणों का पता चलेगा। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

फायरिंग करने वाला गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर फायरिंंग का वीडियो वायरल होने के बाद क्राइम ब्रांच व सिरोल थाना पुलिस ने एक आरोपित संजू गुर्जर को पुतलीघर के पास से दबोचा है। जबकि इसके दो साथियों अभय लोधी व सूरज दादीरिया को पहले ही पकड़ा जा चुका है। पकड़े गए आरोपित से पुलिस ने एक कट्टा और कारतूस बरामद किए हैं। डीएसपी क्राइम विजय भदौरिया ने बताया कि दो दिन पहले सिरोल इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें तीन युवक फायरिंग करते हुए नजर आए थे। मामले की गंभीरता को देखते हुए सिरोल थाना पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम बनाकर तलाश की तो फायरिंग करने वालों की पहचान हो गई। साथ ही दो युवकों को दबोच भी लिया था। आज सूचना मिली थी कि फायरिंग करने वाला एक अन्य आरोपी पुतली घर के पास देखा गया है। सूचना मिलते ही उसे भी दबोच लिया और पूछताछ की जा रही है।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local