ग्वालियर. नईदुनिया प्रतिनिधि। ग्वालियर-झांसी हाइवे पर सहराई की पुलिया के पास शुक्रवार सुबह अज्ञात युवक का शव मिला। युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है। युवक करीब 25 साल का है। शव मिलने से आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया। लोगाें ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। बाद में पुलिस ने शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक की पहचान कराने का प्रयास शुरू कर दिया है।

घटनाक्रम के मुताबिक ग्वालियर झांसी हाइवे पर शुक्रवार सुबह जब निकले तो पास में ही एक युवक का शव पड़ा हुआ दिखाई दिया। थोड़ी ही देर में मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई। इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके पर ही स्नीफर डाग व फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट को बुला लिया और जांच शुरू कर दी।

मृतक के हाथ पर लिखा विजय आई लव यू: जांच के दौरान पुलिस ने देखा कि मृतक के हाथ पर विजय आई लव यू लिखा दिखा। एक युवक के हाथ पर विजय आई लव यू लिखा होने की बात पुलिस को हजम नहीं हो रही है। युवक की उम्र तकरीबन 25 साल है। पुलिस युवक के शव के पास से पहचान के सिलसिले में कुछ नहीं मिला है। पुलिस युवक की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है।

पहचान छिपाने गोदाना को किया गया है मिटाने का प्रयास: पुलिस ने जांच में पाया कि मृतक के हाथ पर विजय आई लव यू लिखा हुआ है। उसे हत्या करने वाले ने मिटाने का प्रयास किया है। साथ ही मृतक के शरीर पर धारदार हथियार से वार किए गए हैं। इससे लग रहा है कि युवक की हत्या कर शव को फैंका गया है।

Posted By: anil tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close