ग्वालियर. नईदुनिया प्रतिनिधि। लाकडाउन से अवैध शराब बेचने का कारोबार कर रहे युवक के घर गुरुवार को आबकारी विभाग की टीम ने छापा मार दिया। नया बाजार के पास स्थित निंबालकर की गोठ-2 में दीपू सिंधी शराब के साथ पकड़ा गया। दीपू के घर से आठ पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई जोकि ब्लैक में लोगों को खुद ही सप्लाई करता था। दो पेटी हरियाणा में बिकने के लिए अधिकृत शराब भी पकड़ी गई है। दीपू को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। आबकारी टीम के अनुसार नगर निगम चुनाव में भी शराब सप्लाई करने की आशंका है।

आबकारी विभाग के सहायक आयुक्त संदीप शर्मा,उड़नदस्ता प्रभारी नरेश चौबे के निर्देशन में कंट्रोल रूम प्रभारी सुरेंद्र सिंह राठौर की टीम ने यह कार्रवाई की। कोरोना की दूसरी लहर में लगे लाकडाउन के समय से दीपू अवैध शराब का कारोबार कर रहा था जिसकी सूचना मिलते ही दबिश दी गई। कार्रवाई में आबकारी उपनिरीक्षक मनीष दुबेदी सपना यादव, आबकारी मुख्य आरक्षक शिव नंदन शर्मा, नरेश सिंह चौहान, मोहन लाल केवट व आबकारी आरक्षक पंकज शर्मा, अशोक जाटव की महत्वपूर्ण भूमिका रही। वहीं तीन ढाबों न्यू पंजाब होटल एंड रेस्टोरेंट में पांच बीयर और एक शराब बोतल ,बाबा ढाबा बिलौआ तिराहा में 11 पाव मसाला एवं 4 पाव प्लेन मदिरा ,बघेल ढाबा से छह केन भी जब्त किए गए।

पति ने पत्नी को बुलाने लगाई याचिका, पत्नी ने पति से मांगी सुरक्षा

हाई कोर्ट की एकल पीठ में पति-पत्नी ने अलग याचिकाएं दायर की है। पति का कहना है कि उसकी पत्नी दोनों बच्चों को लेकर भाग गई है। हरि जाटव ने उसे बंधक बना लिया है। उसके चंगुल से उसके बच्चों को मुक्त कराया। पत्नी ने याचिका दायर कर तर्क दिया है कि पति उसके साथ मारपीट करता है। उसकी प्रताड़ना से बचने के लिए घर छोड़ा था और वह अपनी मर्जी से मुंबई में रह रही है। कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद रेन व विजय श्रीवास को 27 जून को तलब किया है, ताकि दोनों की समस्या को सुना जा सके।

Posted By: anil tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close