ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। गर्भवती पत्नी को डीएलएड की परीक्षा दिलाने झारखंड के गोड्डा से ग्वालियर तक स्कूटी चलाकर आए धनंजय ने बुधवार सुबह झारखंड के लिए उड़ान भर ली है। अपनी 6 माह की गर्भवती पत्नी सोनी हेम्बरम को डीएलएड द्वितीय वर्ष की परीक्षा दिलाने 1176 किलोमीटर से अधिक स्कूटी धनंजय ने चलाई थी। दंपती ने बुधवार को ग्वालियर के राजमाता विजयाराजे एयर टर्मिनल से सुबह 8.45 बजे विमान मे उड़ान भरी। स्पाइस जेट की फ्लाइट से धनंजय व सोनी हैदराबाद के लिए रवाना हो गए हैं। वहां से इंडिगो की फ्लाइट से रांची पहुंचेंगे, फिर गोड्डा तक पहुंचने के लिए टैक्सी का उपयोग करेंगे। पति-पत्नी के इस कठिन सफर को नईदुनिया ने प्रमुखता से प्रकाशित किया। दंपती ने अपनी परेशानी को दुनिया के सामने लाने के लिए नईदुनिया को धन्यवाद दिया और कहा कि आज उन्हें जो भी सहायता मिली वह नईदुनिया की वजह से ही मिली है।

इसके बाद अडानी फाउंडेशन ने दंपती को घर लौटने के लिए हवाई जहाज के टिकट उपलब्ध कराए। 6 माह की गर्भवती सोनी व धनंजय जब हवाई अड्डे पर पहुंचे तो उनके चेहरे पर खुशी देखते ही बन रही थी, जिसे वे शब्दों में बयां भी नहीं कर पा रहे थे। सुबह 5:30 बजे ही ग्वालियर के एक समाज सेवी ने सोनी-धनंजय को हवाई अड्डे तक ले जाने के लिए कार भेज दी थी।

पत्नी स्कूटी से वापस लौटने की कल्पना से ही घबरा रही थी

दंपती ने मंगलवार को नईदुनिया के दफ्तर भी पहुंचे और बारंबार धन्यवाद कहा है। संवाददाता विजय सिंह राठौर से बातचीत में धनंजय के शब्द हैं 'गोड्डा से ग्वालियर तक मुश्किलों का सफर रोते-रोते किया था, पत्नी परीक्षा के बाद स्कूटी से लौटने की कल्पना कर घबरा रही थी, लेकिन नईदुनिया के कारण अब हंसते-हंसते वापस लौट रहे हैं।' नईदुनिया ने ही दुनिया को जगाया, हमारी परेशानी को सबके सामने रखा। जिसके बाद प्रशासन के साथ ही कई लोगों ने मदद की।

Posted By: Prashant Pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020