ग्वालियर,(नईदुनिया प्रतिनिधि)। खेत को लेकर घाटीगांव इलाके में एक युवक पर चार लोगों ने हमला कर दिया। इन लोगों ने उसे बेहोश होने तक बेरहमी से पीटा। उसकी हालत गंभीर हो गई, उसे आसपास रहने वाले लोगों ने अस्पताल भिजवाया। इस मामले में घाटीगांव पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

घाटीगांव थाना प्रभारी शैलेंद्र गुर्जर ने बताया कि राजू उर्फ राजवी आदिवासी निवासी बंधोली अपने खेत पर था। इसी दौरान महेंद्र गुर्जर, रामनिवास, देवेंद्र और बंटी ने हमला कर दिया। इन लोगों ने लाठी और लोहे के सरिये से उसे बेरहमी से पीटा। वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा और बेहोश हो गया। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

युवती की मौत की जिम्मेदार महिला गिरफ्तार: युवती की मौत की जिम्मेदार महिला को थाटीपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में एमबीबीएस छात्र को पुलिस ने पहले ही दबोच लिया था। युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी की थी।

ललितपुर कालोनी में लगी आगः ललितपुर कालोनी में गुरुवार रात करीब 10 बजे एक घर के बाहर बनी दुकान में आग लग गई। आग लगने से अंदर रखा सामान जलकर खाक हो गया। आग लगने की सूचना पर यहां फायर ब्रिगेड पहुंची। फायर ब्रिगेड के अमले ने आग पर पानी फेंककर करीब एक घंटे में काबू पाया। आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है। आग लगने से यहां अफरा-तफरी भी मच गई।

स्टेशन पर यात्री हुआ बेहोश, सांस लेने में थी तकलीफः रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को एक यात्री बेहोश करके गिर गया। उसे सांस लेने में तकलीफ थी। भोजनालय के के ठेकेदार ने उसके पंपिंग करके सांस दी और उसकी सांसें चलने लगी। इसके बाद अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया। झेलम एक्सप्रेस के टीटीई ने स्टेशन पर सूचना दी कि एक यात्री को उल्टी हो रही है। ट्रेन प्लेटफार्म क्रमांक एक पर पहुंची तो स्टाफ उल्टी दस्त की दवा लेकर पहुंचा। जब उसकी हालत बिगड़ती दिखी तो यात्री को नीचे उतारा। वह बेहोश हो गया। सीने को पंप किया तो सांसें चलने लगी। यात्री जम्मू से अहमदनगर की यात्रा कर रहा था। एस-9 कोच में सवार था।

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close