ग्वालियर (नईदुनिया प्रतिनिधि ) इंदरगंज थाने के ठीक सामने फूलबाग गुरुद्वारे की तरफ से आई बेकाबू कार ने दो कार सहित छह वाहनों में टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। कार में सवार चालक सहित चारों युवक नशे में धुत थे। बेकाबू गाड़ी की टक्कर से दूसरी कार में सवार पिता, पुत्र व पुत्रबधु घायल हो गए। घायल वृद्ध की हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है। आधा दर्जन वाहनों को क्षतिग्रस्त करने के बाद कार में सवार चार युवकों में से दो उतरकर भाग गए। दो युवकों को पुलिस ने कार सहित मौके से पकड़ लिया। पुलिस ने दोनों युवकों के नशे में होने की पुष्टि की है। पुलिस ने बताया कि चारों युवक शराब पार्टी में से घर लौट रहे थे।

यादव कालोनी नाकाचंद्रबदनी निवासी आयुष पुत्र संतोषी लाल शर्मा ने बताया कि रात 11:30बजे के लगभग पिता व पत्नी शिल्पा शर्मा के साथ अपनी कार से स्टेशन जा रहा थे। सनातन धर्म मंदिर से रोड से घोड़ चौक पर टर्न लेकर जैन मंदिर के सामने ही पहुंचे थे। तभी महल गेट की तरफ 100 से अधिक स्पीड से एक कार आई। इस कार ने सबसे पहले जोरदार मेरी कार टक्कर मारी। हम लोगों को लगा अब बचना मुश्किल हैं। मैं कार ड्राइव कर रहा था। एक पल के लिए मेरी आंखे बंद हो गई। इसी कार ने आगे खड़ी कार में टक्कर मारी, उसके बाद दो बाइक, एक्टिवा सहित पांच अन्य खड़े वाहनों में टक्कर मारकर सड़क पर उछाल दिया। मौके पर मौजूद लोगों की भीड़ जमा हो गई। चूकि घटना इंदरगंज थाने के ठीक सामने की थी। इसलिए पुलिस भी आ गई।

पब्लिक ने नशे में धुत दो युवकों को पकड़ा, दो युवक घर से निकलकर भागे- कार में सवार युवकों को पब्लिक ने घेर लिया। दो युवक कार से उतरकर भागने में सफल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों की मदद से पुलिस ने लाल किशन कुशवाह निवासी पिंटो पार्क, मनोज यादव निवासी जेडरूआ को पकड़ लिया। कार से भागे एक युवक का नाम अजय तोमर बताया गया है। एक युवक का नाम पता नहीं चल सका है। इंदरगंज थाना प्रभारी शैलेंद्र भार्गव ने बताया कि मौके से पकड़े गए दोनों युवक शराब के नशे में थे। यह लोग किसी शराब पार्टी से लौट रहे थे। इंदरगंज थाना पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपित काल चालक की तलाश कर रही है।

भाजपा के पूर्व पार्षद का पुलिस पर दवाब- गोला का मंदिर क्षेत्र के पूर्व पार्षद का इंदरगंज थाना पुलिस पर मामले को रफा-दफा करने के लिए कॉल आ रहे हैं। हालांकि पुलिस अधिकारी इससे इंकार कर रहे हैं।

तीन दिन में दूसरा हादसा- दो दिन पहले फूलबाग मैदान में सो रहे पति-पत्नी, 5 साल के बच्चे को नशे में धुत कार चालक ने सोते समय गाड़ी चढ़ा दी थी। युवक को गंभीर चोट लगी थी।

Posted By: anil.tomar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस