- मौके पर मौजूद लोगों ने किया काबू में

ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। बड़ागांव खुरैरी में निजी मेडिकल कालेज के भूमि पूजन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को रविवार को करना था। लेकिन उनके कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने से पहले ही वहां पर लगाए गए टैंट में बिजली के शार्ट सर्किट से आग लग गई। हालांकि मौके पर मौजूद लोगों ने आग को बुझा दिया। जिससे आग फैल नहीं पाई और कार्यक्रम में बिघ्न नहीं हुआ। साथ ही इससे कार्यक्रम प्रभावित नहीं हुआ।

बड़गांव खुरैरी में बनने वाले एक निजी मेडीकल कालेज का भूमिपूजन रविवार को होना था। भूमिपूजन के भोपाल से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी ग्वालियर आ गए थे। वे शहर के अन्य कार्यक्रमों व बैठक में व्यस्त थे। इसलिए वे कार्यक्रम स्थल पर देरी से पहुंचने वाले थे। लेकिन वहीं कालेज स्थल के पास लगाए गए टैंट में शार्ट सर्किट से आग लग गई। जैसे ही टैंट में मौजूद लोगों ने आग को लगते देखा वैसे ही उन्होंने आग को बुझाने का प्रयास किया और थोड़ी ही देर में आग को काबू में कर लिया। इस वजह से आग बढ़ नहीं पाई। साथ ही बड़ी घटना होने से बच गई।

सादगी से हुआ स्वागत: मुख्यमंत्री जब ग्वालियर पहुंचे तो पता चला कि भाजपा के वरिष्ठ नेता की धर्मपत्नी का निधन हो गया है। इसके बाद उनके स्वागत से लेकर अन्य सभी कार्यक्रमों को साधारण किया गया और मुख्यमंत्री का स्वागत भी सादगी से किया गया। सीएम के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया भी आए थे। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह भी पहले से ही शहर में आ चुके थे। शोक होने की वजह से कार्यकर्ताओं ने भी कार्यक्रमों में अधिक जोश नहीं दिखाया।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close