ग्वालियर, नईदुनिया प्रतिनिधि। गर्मियाें में फाल्ट की समस्या आम बात है, लेकिन अब सर्दियाें में फाल्ट की शिकायतें आने लगी है। कड़ाके की सर्दियाें में घराें में हीटल चलने के कारण फाल्ट की समस्या बढ़ गई है। उधर सर्दी के माैसम में भी बिजली कंपनी मेंटेनेंस की आड़ में लगातार कटाैती कर रही है। रविवार काे नया बाजार क्षेत्र में शाम करीब साढ़े पांच बजे से बिजली गुर रही ताे उपनगर ग्वालियर से भी फाल्ट की शिकायतें मिली हैं। साेमवार काे भी कई इलाकाें में मेंटेनेंस के चलते बिजली कटाैती हाेगी, आइए जाने किन इलाकाें में गुल रहेगी बिजली।

ज्ञात रहे कि बिजली कंपनी आवश्यक संंधारण के नाम पर कार्य करती है। यह कार्य तो होता है, लेकिन इसके कारण बड़ी संख्या में लोगों को परेशान भी होना पड़ रहा है। इसके अलावा रूटीन के जो फाल्ट होते हैं, उनमें अधिकतर फाल्ट ताे रिपोर्ट ही नहीं हो पाते हैं। सर्दी के दिनों में फाल्ट इसलिए भी मुसीबत बनते हैं कि सर्दी के कारण लोग बाहर नहीं निकल पाते और घर में बिजली न होने से कामकाज प्रभावित होते हैं।

आज यहां नहीं रहेगी बिजलीः दोपहर 12 बजे से लेकर शाम चार बजे तक सेवा नगर से किलागेट तक, लोहामंडी, जीपी कान्वेंट स्कूल, मिश्रा भवन,गुदड़ी माेहल्ला ,कोटावाला मोहल्ला और तुलसी विहार में बिजली नहीं रहेगी। सुबह 10 बजे से दोपहर ढ़ाई बजे तक एबी रोड,वैष्णोपुरम, न्यू संजय नगर, गदाईपुरा में और सुबह साढ़े दस बजे से दोपहर साढ़े बारह बजे तक कैलाश नगर, यादव कालोनी, सदाशिव नगर, गरगज कालोनी, बहोड़ापुर, गालव नगर और अपना घर कालोनी में बिजली सप्लाई बाधित रहेगी।

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local