ग्वालियर। शेयरिंग कार में मुरैना जा रहे सिपाही की जेब से 50 हजार रुपए चोरी कर लिए फिर कार खराब होने का बहाना कर गाड़ी से उतारा और धक्का मारकर भाग गए। घटना शनिवार शाम गोला का मंदिर चौराहा से ट्रिपल आईटीएम हजीरा के बीच हुई। घटना के बाद सिपाही पुरानी छावनी थाने पहुंचा और मामले की शिकायत की। पुलिस ने कार सवारों की तलाश में नाकाबंदी भी की, लेकिन सफलता नहीं मिली। घटना स्थल हजीरा का होने पर सिपाही को हजीरा थाने भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उत्तर प्रदेश के इटावा निवासी नरेन्द्र पुत्र रामनिवास चतुर्वेदी पुलिस जवान हैं। इस समय वह मुरैना के महुआ थाने में पदस्थ हैं। शनिवार को वह गोला का मंदिर क्षेत्र में अपने बड़े भाई रजनीश के पास किसी काम से आए थे। यहां पता लगा कि गांव में पिताजी भागवत कथा करा रहे हैं। पिता से बात होने के बाद वह बैंक पहुंचे और 50 हजार रुपए भागवत में सहयोग के लिए निकाले। इसके बाद वह गोला का मंदिर चौराहा पहुंचे और यहां मुरैना जाने के लिए बस का इंतजार करने लगे। इसी समय वहां एक ग्रे कलर की वेगनआर कार के चालक ने उसके पास गाड़ी रोककर पूछा कहां जाना है। नरेन्द्र के मुरैना जाने की बात कहने पर कार चालक ने 50 रुपए में मुरैना तक ले जाने की बात कही। शेयरिंग कार में जाना सिपाही ने मुनासिब समझा। वह यहां से कार में सवार हो गया। कार में पहले से ही चालक के अलावा चार लोग और सवार थे।

कार खराब होने का बहाना कर रोकी, फिर धक्का देकर भागे बदमाश

कार में सवार होकर नरेन्द्र अभी संजय नगर पुल पर पहुंचे ही थे तभी एक युवक कार रुकवाकर उतरकर गया। अभी यहां से हजीरा थाने होते हुए ट्रिपल आईटीएम के पास पहुंचे ही थे कि कार चालक ने कार में कुछ खराबी आने की बात कहते हुए गाड़ी रोक दी। सभी को उतरने के लिए कहा। जैसे ही कार का गेट खोलकर नरेन्द्र उतर रहे थे तभी पीछे से उसे धक्का दिया और कार लेकर बदमाश भाग गए। पहले सिपाही नरेन्द्र कुछ समझ नहीं पाए, लेकिन जैसे ही पेंट की जेब पर हाथ गया तो जेब पर कट लगा था और 50 हजार रुपए गायब थे। घटना के बाद सिपाही ने डायल 100 पर सूचना दी। पुलिस ने काफी दूर तक नाकाबंदी कर सर्चिंग की, लेकिन वह हाथ नहीं आए।

यह था हुलिया

सिपाही पहले पुरानी छावनी थाने पहुंचा और पूरी घटना से अवगत कराते हुए बताया कि बदमाशों की संख्या 5 थी। जिसमें दो युवक 25 से 28 साल के बीच होंगे और तीन की उम्र लगभग 40 से 45 साल होगी। जो युवक उतरकर गया वह उसकी जेब काटकर ही उतरा है।

Posted By: Nai Dunia News Network