Firing at Gwalior toll plaza: जाेगेंद्र सेन, ग्वालियर नईदुनिया। भिंड रोड स्थित महाराजपुरा टोल प्लाजा पर मंगलवार की दोपहर को कार में सवार युवकों ने फायरिंग कर दी। युवकों ने रायफल से अंधाधुंध छह फायर किए। टोल प्लाजा पर गोलियां चलने से दहशत फैल गई। टोल प्लाजा का स्टाफ व वाहन चालक अपने-अपने वाहन छोड़कर गोलियों से बचने के लिए इधर-उधर भागे। गोली चलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, मगर तब तक फायरिंग करने वाले युवक कार सहित भिंड की तरफ भाग गए। विवाद 40 रुपये के टोल वसूलने को लेकर हुआ था। कार में सवार युवक अपना नाम भिंड का नीरू कुशवाह बताते हुए धमका रहा था कि किस में हिम्मत है, जो उससे टोल ले। पड़ताल करने पर पता चला है कि नीरू कुशवाह हत्या के मामले में कुछ दिन पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया है। गोली चलाने की घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं।

भिंड रोड पर स्थित टोल प्लाजा पर मंगलवार की सुबह एक कार ग्वालियर से भिंड जाने के लिए रूकी। टोल पर तैनात कर्मचारी ओमवीर ने कार में सवार युवकों से 40 रुपये का टोल मांगा। कार में सवार युवक ने अपना नाम नीरू कुशवाह बताते हुए कहा कि पहचाना नहीं है तो पहचान ले, मेरा नाम नीरू कुशवाह है, फिर कभी टैक्स मांगने की हिम्मत मत करना। इसी बात पर टोल के स्टाफ और कार में सवार युवकों से विवाद हो गया।

कार से उतरकर रायफल से फायरिंग कीः कार से उतरकर नीरू कुशवाह व उसके साथियों ने रायफल से फायर करना शुरू कर दिए। गोलियां चलने से सबसे पहले टोल का स्टाफ इधर-उधर भागा। उसके बाद टोल चुकाने के लिए रूके चालक भी अपनी-अपनी गाड़ियां छोड़कर भाग गए। अंधाधुंध फायरिंग करने के बाद कार में बैठकर नीरू कुशवाह व उसके साथी भिंड की तरफ भाग गए।

जमानत पर जेल से छूटाः टोल प्लाजा पर फायरिंग होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंच गई। फायरिंग में नीरू कुशवाह का नाम सामने आने के बाद पुलिस ने भिंड पुलिस से संपर्क किया। पुलिस को पता चला है कि नीरू कुशवाह की कुछ दिन पहले ही हत्या के मामले में जमानत हुई है। पुलिस ने बताया कि फायरिंग करने वाले अन्य युवक भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। भिंड पुलिस को इनके फुटेज भेजकर पहचान करने की कोशिश की जा है।

Posted By: vikash.pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local