ग्वालियर.नईदुनिया प्रतिनिधि। पुलिस कम्पटीशन की तैयारी कर रहे युवक पर दो बदमाशों ने गाली गलौज कर फायरिंग कर दी। घटना माषीगंज थाना क्षेत्र के हरिजन बस्ती बालाजीपुरम गुड़ा की है। फायरिंग करते बदमाशों को देखकर बचने के लिए युवक घर में चला गया। बदमाशों ने उसके दरवाजे पर फायर ठोक दिए। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन इससे पहले ही हमलावर भाग निकले। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

माधौगंज थाना क्षेत्र के हरिजन बस्ती बालाजीपुरम कॉलोनी गुढ़ा निवासी राहुल कुशवाह पुत्र पुरुषोतम कुशवाह छात्र है और पुलिस कम्पटीशन की तैयारी कर रहा है। उनके घर के पास ही उनकी जमीन है और इस पर कोर्ट में मामला चल रहा है और स्टे लगा हुआ है। कुछ दिनों से उनके पास भूपेन्द्र मावई व रामलखन गुर्जर जमीन पर देने के लिए कह रहे थे और जो पर स्टे लगा होने के कारण वह प्लॉट देने से मना कर रहे थे। बीती रात भूपेन्द्र व रामलखन गुर्जर उसके घर पर पहुंचे और उसके भाई मनीष को गाली गलौज करने लगे। जब वह बाहर पहुंचा तो आरोपियों ने पिस्टल निकालकर फायर ठोक दिया। फायर करते ही मनीष बचने के लिए घर में जा छिपा तो बदमाशों ने दरवाजे पर फायरिंग कर दी। जिसमें दो गोली दरवाजे तथा एक गोली दीवार में लगी। गोली चलने का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपी घरों से फरार

पुलिस आरोपियों की तलाश उनके घर पहुंची, लेकिन वह अपने घरों से फरार मिले हैं। पुलिस आरोपियों के संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है।

Posted By: anil.tomar

NaiDunia Local
NaiDunia Local