- डेढ़ घंटे ग्वालियर प्रवास पर आए मुख्यमंत्री कमलनाथ

ग्वालियर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। डेढ़ घंटे के प्रवास पर शनिवार शाम ग्वालियर आए सीएम कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ही प्रदेश अध्यक्ष के संबंध में फैसला लेंगी। कांग्रेस में पिछले छह माह से मध्यप्रदेश अध्यक्ष पद को लेकर घमासान मचा हुआ है। कई मंत्री, विधायक व नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाने के लिए लामबंद है्‌ं। सिंधिया के गढ़ में मुख्यमंत्री का यह बयान महत्वपूर्ण माना जा रहा है। सीएम ने संगठन में भी परिवर्तन के संकेत दिए हैं। वहीं भाजपा ने भी शनिवार को प्रदेश अध्यक्ष का दायित्व खजुराहो सासंद बीडी शर्मा को सौंपा है।

सीएम कमलनाथ शाम को विमानतल से स्थानीय विधायक मुन्नालाल गोयल के भतीजे की शादी में शिरकत करने थाटीपुर स्थित बालाजी गार्डन पहुंचे। सीएम के साथ पशु पालन मंत्री लाखन सिंह, उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी, अपेक्स बैंक के चेयरमैन अशोक सिंह मौजूद रहे। विधानसभा सत्र में सरकार के खिलाफ विधानसभा भवन के सामने धरना देने वाले विधायक मुन्नाालाल गोयल के संबंध में सीएम ने कहा कि मुझे आज जबलपुर जाना था। मुन्नाालाल का आत्मीय आमंत्रण करने के कारण उन्हें इनकार नहीं कर पाया, इसलिए जबलपुर से पहले यहां आया हूं।

निकाय व पंचायत चुनावों पर फोकसः सीएम ने मीडिया से चर्चा करते हुए संकेत दिए कि सरकार का फोकस निकाय व पंचायत चुनाव पर है। इस संबंध में बैठक हो चुकी है।

सुरक्षा को गच्चा देकर वकील ने की गार्डन में नारेबाजी

बालाजी गार्डन में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। एएसपी, सीएसपी, टीआई के साथ एडीजीपी से लेकर एसपी तक मौजूद थे। सीएम सिक्योरिटी भी अलर्ट थी। सीएम कमलनाथ नवदंपति को आशीर्वाद देने के 4 मिनट बाद एडवोकेट मनोज शर्मा सुरक्षा को गच्चा देकर गार्डन में पहुंच गया और 100 रुपए के स्टांप की फोटो कॉपी उछलते हुए नारे लगाए। फोटो कॉपी पर धर्मयुद्ध और उसका नाम मनोज शर्मा लिखा है। पुलिस उसे पकड़कर थाने ले गई। सूत्रों के अनुसार एसपी ने गार्डन में हुई चूक का पता लगाने के एएसपी को निर्देश दिए हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network